Create
Notifications

रोमन रेंस का 355 दिनों का वर्चस्व हुआ खत्म, हार के बाद टूटा बड़ा रिकॉर्ड

Enter caption
PANKAJ

इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन में रोमन रेंस और जे उसो को ओटिस और केविन ओवेंस ने डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए हरा दिया। रोमन रेंस का एक रिकॉर्ड इस शो में टूट गया है। 2020 रॉयल रंबल को छोड़ दिया जाए तो 355 दिन से पहली बार रोमन रेंस को मैच में हार मिली है।

रोमन रेंस का इस हफ्ते स्मैकडाउन में रिकॉर्ड टूटा

355 दिन से रोमन रेंस की WWE टीवी पर हुए मैच में हारे नहीं थे लेकिन इस बार उन्हें हार मिली है। WWE टीएलसी 2019 में किंग कॉर्बिन के खिलाफ वो अंतिम मैच हारे थे। इसमें भी द रिवाइवल और डॉल्फ जिगलर ने कॉर्बिन का साथ दिया था। हालांकि 27 फरवरी से 30 अगस्त तक रोमन रेंस ने कोविड के चलते कोई मैच नहीं लड़ा है। वो WWE से बाहर चल रहे थे।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जिनकी WWE टेलीविजन पर वापसी की सख्त जरूरत है

रोमन रेंस की इस अनडिफिटेड रन की शुरूआत डॉल्फ जिगलर के खिलाफ मैच से हुई थी। साल 2020 की शुरूआत में रोमन रेंस ने रॉबर्ट रूड, किंग कॉर्बिन, द मिज और जॉन मॉरिसन को हराया। अगस्त में वापसी के बाद रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड को पेबैक में हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। इसके बाद जे उसो के साथ मिलकर किंग कॉर्बिन और शेमस को बैक टू बैक दो हफ्ते हराया। इसके बाद फिर रोमन रेंस ने जे उसो को दो बार हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की। स्ट्रोमैन और ड्रू मैइंटायर के खिलाफ भी उन्होंने जीत हासिल की।

इस हफ्ते लेकिन ये रन उनका खत्म हो गया। स्मैकडाउन के एपिसोड में टैग टीम मैच देखने को मिला। रोमन रेंस और जे उसो का मुकाबला केविन ओवेंस और ओटिस के साथ हुआ। डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए ये मैच खत्म हुआ और रोमन रेंस, जे उसो को हार का सामना करना पड़ा। रोमन रेंस का खतरनाक गुस्सा भी इस बार देखने को मिला था। केविन ओवेंस और जे उसो को बुरी तरह रोमन रेंस ने पीटा। इससे पहले मैच के बीच में ही उन्होंने ओटिस पर स्टील स्टेप से हमला किया था। रोमन रेंस का टीएलसी में अब केविन ओवेंस के साथ मैच होने वाला है। इस हफ्ते ही इस मैच का ऐलान हुआ है। 20 दिसंबर को इस पीपीवी का आयोजन होगा और यहां इस मैच में मजा आऩे वाला है।

यह भी पढ़ें: 4 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्हें मैच हारने के बाद एक साथ रोमन रेंस ने पीट-पीटकर किया था 'अधमरा'


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...