Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: रोमन रेंस ने AEW की तुलना WWE से करने वालो लोगों को दिया करारा जवाब

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
2.64K   //    04 Jul 2019, 10:11 IST

रेंस के दोस्त जॉन मोक्सली AEW का हिस्सा है
रेंस के दोस्त जॉन मोक्सली AEW का हिस्सा है

जब से इस साल की शुरुआत से AEW अस्तित्व में आया है, तभी से खेल के दिग्गजों से लेकर मौजूदा WWE सुपरस्टार्स तक सभी से नए प्रमोशन के बारे में उनकी राय पूछी गई है।

रोमन रेंस जब हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म हॉब्स एंड शॉ के साथ पार्टनरशिप में रहे लिप्टन ब्रिस्क के लिए एक कमर्शियल की शूटिंग कर रहे थे, तभी उन्होंने Sportster को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में रोमन रेंस ने बताया कि इन दोनों रैसलिंग प्रमोशन की तुलना करना मूर्खता है।

1 जनवरी, 2019 के पहले तक AEW को अधिकारिक नहीं किया गया था। उसके पहले AEW के सदस्यों ने सितम्बर, 2018 में सबसे सफल इंडिपेंडेंट शोज में से एक दिया था।

कोडी रोड्स, यंग बक्स,कैनी ओमेगा, और एडम पेज, ये सारे ही इस साल की शुरुआत तक फ्री एजेंट थे और किसी और रैसलिंग कंपनी में जाने के बजाए उन्होंने टोनी खान के साथ मिलकर अपना खुद का प्रमोशन बनाया।

यह भी पढ़े: निकी क्रॉस को जल्द मिल सकता है बड़ा पुश

पूर्ण रूप से रैसलिंग प्रमोशन बनने के बाद AEW ने दो अधिकारिक शो दिए हैं। इस कंपनी के पहले शो डबल और नथिंग ने पूरी रैसलिंग इंडस्ट्री का ध्यान अपनी ओर खींचा क्योंकि इस शो के मेन इवेंट में पूर्व WWE सुपरस्टार डीन एम्ब्रोज उर्फ़ जॉन मोक्सली ने डेब्यू किया था।

Fyter Fest डबल और नथिंग की तरह अच्छा तो नहीं था, फिर भी इस शो ने रैसलिंग फैंस के मन में कई सवाल पैदा किए।

जब रेंस से इस प्रमोशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा,"मैं बस यही कहूंगा यह सब इतना नया है और एम्ब्रोज का यहां से जाने के बाद वहां उपस्थित होना यह सब क्या था कम्पटीशन? कोई कम्पटीशन नहीं है। WWE और हम लोग जानते हैं कि हम क्या कर रहे हैं। हमारे पास दुनिया में सबसे बेहतरीन टैलेंट मौजूद है। कोई तुलना ही नहीं है, मैं विश्वास के साथ कहता हूं ऊपर से लेकर नीचे तक हम सभी तरह से वर्ल्ड क्लास हैं।"

रेंस ने स्वीकार किया कि AEW दुनिया भर के बाकी रैसलर्स के लिए एक विकल्प हो सकता है, लेकिन इसे WWE के साथ तुलना करना मूर्खता होगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...