Create

WWE Elimination Chamber में Goldberg को हराने के बाद Roman Reigns ने Brock Lesnar को लेकर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी

WWE Elimination Chamber 2022 में रोमन रेंस ने बड़ी जीत हासिल की
WWE Elimination Chamber 2022 में रोमन रेंस ने बड़ी जीत हासिल की

WWE Elimination Chamber 2022 का समापन हो गया। शो की शुरूआत में गोल्डबर्ग (Goldberg) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ। ये मैच ज्यादा लंबा नहीं रहा और रोमन रेंस ने अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप रिटेन कर ली। इस इवेंट में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने भी WWE चैंपियनशिप हासिल कर ली। गोल्डबर्ग को हराने के बाद रोमन रेंस ने अपनी पहली प्रतिक्रिया ब्रॉक लैसनर को लेकर दे दी है।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने गोल्डबर्ग को हराने के बाद ब्रॉक लैसनर को दिया खास संदेश

WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच अब टाइटल vs टाइटल मैच होगा। Elimination Chamber इवेंट में अपने मैच के तुरंत बाद रोमन रेंस ने अपनी प्रतिक्रिया दे दी। उन्होंने कहा,

मैं अपने बच्चों को हर दिन इंसानियत के बारे में सिखाता हूं। मुझे लगता है कि मैं काफी नम्र ट्राइबल चीफ हूं। मुझे अपनी महानता के बारे में बहुत अच्छे से पता है। मैं हमेशा अपने शब्दों का ख्याल रखता हूं। गोल्डबर्ग के खिलाफ मैंने जो कहा था वो कर दिखाया। मेनिया में अब ब्रॉक लैसनर पूरी तरह लॉक हो चुके हैं। उन्हें मुझे स्वीकार करना पड़ेगा।
.@WWERomanReigns has a message for his #WrestleMania opponent after a successful title defense. @HeymanHustle #WWEChamber https://t.co/IeDyT5Sb7Q

गोल्डबर्ग और रोमन रेंस का मैच उम्मीद के मुताबिक ज्यादा लंबा नहीं चला। रोमन रेंस ने काफी आसानी से ये मैच जीत लिया। हालांकि गोल्डबर्ग ने भी रोमन रेंस को दो स्पीयर मारे लेकिन उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ा। रोमन रेंस ने अंत में गोल्डबर्ग को अपने सबमिशन मूव में जकड़ लिया था। इसके बाद गोल्डबर्ग ने हार मान ली।

WWE Elimination Chamber 2022 में ही ब्रॉक लैसनर ने भी बवाल मचाया। रिडल, एजे स्टाइल्स, ऑस्टिन थ्योरी और सैथ रॉलिंस को चैंबर मैच में एलिमिनेट कर उन्होंने WWE चैंपियनशिप हासिल कर ली। बॉबी लैश्ले इंजरी के कारण बीच मैच से बाहर हो गए थेे। अब रोमन रेंस ने अपनी प्रतिक्रिया दे दी और लैसनर भी इसका जवाब देंगे। रोमन रेंस ने कहा था कि वो गोल्डबर्ग को आसानी से हराकर अपनी चैंपियशिप डिफेंड करेंगे। कुछ ऐसा ही उन्होंने कर दिखाया। रोमन रेंस की बादशाहत 537 दिन बाद भी WWE में जारी हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment