Create
Notifications

WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद रोमन रेंस की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

Enter caption
PANKAJ

WWE पेबैक में द फीन्ड अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस के खिलाफ डिफेंड कर रहे थे। ये नो होल्ड्स बार्ड ट्रिपल थ्रेट मैच था। रोमन रेंस ने वहीं किया जो कहा था और वो इस पीपीवी में नए WWE यूनिवर्सल चैंपियन बन गए। इस जीत के बाद नए WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने सभी को लिए मैसेज भेजा और लिखा "back where it belongs"।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो 10 साल के लिए साइन किए गए और 2 जो 15 साल से ज्यादा

रोमन रेंस बने नए WWE यूनिवर्सल चैंपियन

WWE समरस्लैम में रोमन रेंस ने अंत में वापसी कर ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड पर हमला किया था। हालांकि मेन इवेंट में स्ट्रोमैन और द फीन्ड का मैच हुआ था। और इस मैच को जीतकर नए यूनिवर्सल चैंंपियन बन गए थे। इसके बाद रोमन रेंस ने चौंकाने वाली वापसी की थी। WWE ने इसके बाद पेबैक पीपीवी के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच बुक कर दिया। पिछले हफ्ते हुए स्मैकडाउन के एपिसोड में इन तीनों के बीच कॉन्ट्रैक्ट इस मैच के लिए साइन हुआ था। रोमन रेंस ने कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया था ये चीज पेबैक में पता चली।

पेबैक में हुए इस मैच में शुरूआत में बहुत देर रोमन रेंस नहीं थे। द फीन्ड और स्ट्रोमैन ने इस मैच की शुरूआत की थी। द फीन्ड इस बार काफी गुस्से में नजर आ रहे थे। ब्रॉन स्ट्रोमैन पर द फीन्ड ने अटैक जारी रखा था। मैच में फीन्ड ने एक बार स्ट्रोमैन को शानदार सुपलैक्स दिया। और इसके बाद इऩ दोनों के वजन से रिंग पूरी तरह टूट गई। दोनों रिंग में पड़े हुए थे। फिर रोमन रेंस ने एंट्री की और दोनों को पिन करने की कोशिश की। रोमन ने इसके बाद ब्रॉन को चेयर से खूब मारा।। फीन्ड ने मैंडिबल क्लॉ रोमन रेंस को लगाया लेकिन रोमन ने उन्हें लो ब्लो दे दिया। रोमन ने इसके बाद स्ट्रोमैन को स्पीयर दिया और मैच जीत लिया। रोमन रेंस अब नए यूनिवर्सल चैंपियन बन गए।

करीब दो साल बाद रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपिन बन हैं। इस का अंदाजा तो वैसे समरस्लैम में ही हो गया था। सबसे बड़ी बात है कि पॉल हेमन भी अब पूरी तरह रोमन रेंस के साथ आ गए हेैं। यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने के बाद जश्न में रोमन रेंस के साथ पॉल हेमन भी थे। और अब आगे की स्टोरीलाइन बहुत ही शानदार होने वाली है। फिलहाल अब ये बड़ी चैंपियनशिप रोमन रेंस के पास है। और देखना होगा कि आगे रोमन रेंस को अब कौन चुनौती देगा।

यह भी पढ़ें: WWE Payback रिजल्ट्स- 30 अगस्त, 2020


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...