Create

रोमन रेंस ने अपने भाई को मार-मारकर किया अधमरा, 1 सुपरमैन पंच और 2 स्पीयर से हुए चारों खाने चित

Enter caption

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस में जिस मैच का इंतजार सभी को था वो आखिरकार हो गया। रोमन रेंस का मुकाबला यहां जे उसो के साथ हुआ। दोनों के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। मैच काफी शानदार हुआ। रोमन रेंस ने यहां अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड कर ली।

ये भी पढ़ें: WWE Clash of Champions रिजल्ट्स LIVE: 27 सितंबर, 2020

रोमन रेंस और जे उसो के बीच इस मैच के लेकर काफी फैंस उत्साहित थे। ये मैच भी अच्छा हुआ। हालांकि जे उसो ज्यादा कुछ कर नहीं पाए। सबसे खास बात ये थी कि रोमन रेंस पहली बार बिना टी शर्त के रिंग में लड़ने आए थे। इस मैच की शुरूआत से ही रोमन रेंस काफी गुस्से में नजर आ रहे थे। हालांकि शुरू में थोड़ा बहुत माइंडगेम जे उसो ने खेला लेकिन वो रोमन रेंस के हमले बच नहीं पाए। शुरूआत मे करीब 10 मिनट तक तो रोमन रेंस ने जे उसो को कोई मौका नहीं दिया। लेकिन बहुत देर बार जे उसो ने थोड़ा ताकत दिखाई। एक समोअन ड्राप जे उसो ने रोमन रेंस को लगाया था।

रोमन रेंस ने किया बुरा हाल

रोमन रेंस ने बीच में एक सुपरमैन पंच भी मारा। लेकिन जे उसो फिर भी खड़े हो गए। पूरे मैच में रोमन रेंस हावी रहे। जे उसो ने कई बार वापसी की कोशिश की लेकिन वो कुछ कर नहीं पाए। बहुत बार इस मैच में ऐसा भी हुआ कि रोमन रेंस खुद जे उसो को मारने के लिए कह रहे थे। जे उसो ने मारा भी लेकिन रोमन रेंस को कुछ नहीं हुआ। कई बार जे उसो ने वापसी की। और कुछ अच्छे मूव्स भी लगाए लेकिन रोमन रेंस ने हार नहीं मानी। रोमन रेंस ने बाद में 2 स्पीयर भी मारे और रोमन रेंस ने इस बीच लगातार जे उसो को हार मानने के लिए भी कहा। जे उसो ने हार फिर भी नहीं मानी।

रोमन रेंस ने जे उसो को बहुत मारा। बार-बार वो मैच खत्म करने की बात उनसे कह रहे थे। इस बीच जिमी उसो भी रिंग में आ गए थे। उन्होंने जे उसो को काफी समझाया। लेकिन अंतत जे उसो ने हार मान ली। रेफरी ने घंटी बजा दी। रोमन रेंस ने इस तरह अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड कर लिया। इस मैच में भाईचारा देखने को मिला। फैंस भी इस मैच को देखकर भावुक हो गए होंगे।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स के वजन (70 से 174 किलो तक): रोमन रेंस, बिग शो, ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने किलो के हैं ?

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment