रोमन रेंस की 121 किलो के सुपरस्टार ने हालत खराब की, चीटिंग से 'अधमरी' हालत में जीता मैच

Enter caption

WWE टीएलसी में रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच यूनिवर्सल मैच हुआ। रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच जबरदस्त मैच हुआ। इस पीपीवी का ये सबसे बेस्ट मैच था। रोमन रेंस ने इस मैच को जीतकर अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड कर ली।

यह भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स द्वारा किए गए खतरनाक अटैक और चीटिंग से रोमन रेंस को मिली थी करियर की सबसे करारी हार

रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच हुआ जबरदस्त मैच

रोमन रेंस और केविन ओवेंस के मैच का इंतजार सभी को था। जैसा मैच सभी ने सोचा था कुछ ऐसा ही यहां पर देखने को मिला। लेकिन केविन ओवेंस ने फैंस का दिल इस मैच में जीत लिया।उन्होंने रोमन रेंस और जे उसो की हालत खराब कर दी। शुरूआत में आते ही रोमन रेंस के ऊपर बुरी तरह केविन ओवेंस ने हमला कर दिया। इसके बाद जे उसो को भी केविन ओवेंस ने चेयर से बुरी तरह पीट दिया।

ये भी पढ़ें:- 4 कारण क्यों WWE रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच भविष्य में मैच प्लान कर रहा है

कई बार ऐसा मौका आया जब लगा कि केविन ओवेंस चैंपियनशिप निकाल लेंगे लेकिन जे उसो ने हर बार दखलअंदाजी कर दी। रोमन रेंस ने भी केविन ओवेंस को कई बार टेबल पर पटक दिया। इस मैच में इतना बवाल हुआ कि रोमन रेंस के हाथ और पीठ पूरी तरह छिल गई और खून निकल रहा था। एक तरह से कहा जाए तो केविन ओवेंस इस मैच में जे उसो और रोमन रेंस दोनों से लड़ रहे थे। रोमन रेंस ने अंत में सही बाजी मारी। वो बार-बार केविन ओवेंस को सुना रहे थे और पटक रहे थे लेकिन केविन ओवेंस बार-बार हिम्मत दिखा रहे थे। कुल मिलाकर कहा जाए तो ये मैच जबरदस्त रहा। केविन ओवेंस ने इस अंदाज में इस मैच को बिल्ड किया था कुछ वैसा ही यहां पर भी देखने को मिला। रोमन रेंस ने केविन ओवेंंस की चुनौती इस बार पार कर ली है लेकिन देखा जाए तो पहली बार रोमन रेंस को वापसी के बाद चुनौती मिली है। केविन ओवेंस ने अंत तक हार नहीं मानी। अगर जे उसो इस मैच में नहीं होते तो शायद इस मैच का नतीजा कुछ और भी हो सकता था। फिलहाल रोमन रेंस अपनी यूनिवर्सल चैंपिय़नशिप डिफेंड कर ली।

यह भी पढ़ें: TLC में WWE चैंपियनशिप मैच का हुआ बेहद चौंकाने वाला अंत, मनी इन द बैंक ब्रीफकेस भी हुआ कैशइन