WWE WrestleMania XL में Roman Reigns की बादशाहत खत्म करने वाले असली स्टार का नाम आया सामने, जानिए किसकी वजह से प्लान किया गया रद्द?

जानिए WWE WrestleMania XL का असली प्लान क्या था?
जानिए WWE WrestleMania XL का असली प्लान क्या था?

Roman Reigns WrestleMania XL Original Plan: WWE WrestleMania XL में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने अपने करियर की सबसे बड़ी उपलब्धि हासिल की। उन्होंने रोमन रेंस (Roman Reigns) के 1316 दिनों के ऐतिहासिक टाइटल रन का अंत किया। हालांकि, मेनिया के लिए एक और प्लान पर काम किया जा रहा था लेकिन हालिया रिपोर्ट की मानें तो रेंस ने इसे रद्द कर दिया था।

द रॉक ने इस साल की शुरूआत में लंबे समय बाद WWE रिंग में वापसी की थी। उन्होंने वापसी के तुरंत बाद रोमन रेंस के खिलाफ मैच टीज कर दिया था। कोडी ने द रॉक को अपनी जगह दी और लग रहा था कि WrestleMania XL में द ग्रेट वन और रेंस का मुकाबला होगा। फैंस का इसके बाद बड़ा रोल देखने को मिला। फैंस की नाराजगी की वजह से क्रिएटिव टीम को प्लान में बदलाव करना पड़ा और इसके बाद मेनिया में रेंस और कोडी का मैच हुआ। जहां पर रोड्स ने अपनी स्टोरी खत्म की।

रिपोर्ट में कहा गया था कि मेनिया में द रॉक और रोमन रेंस का मैच प्लान किया गया था। यहां तक कि रॉक नए अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन बनने वाले थे। Wrestling Observer Network की हालिया रिपोर्ट के अनुसार रोमन और ट्रिपल एच इस प्लान के सख्त खिलाफ थे और दोनों ने प्लान को रद्द कर दिया था।

वैसे अच्छा ही हुआ कि कंपनी ने WrestleMania XL में द रॉक और रोमन रेंस का मैच नहीं कराया। अगर ये मुकाबला होता तो फिर WWE को सफलता प्राप्त नहीं हो पाती। हालांकि, कंपनी ने एक काम अच्छा किया कि द ग्रेट वन को खास अंदाज में इस राइवलरी में शामिल किया। उनकी वजह से बहुत फायदा भी हुआ। नाईट 1 में उन्होंने रेंस के साथ मिलकर सैथ रॉलिंस और रोड्स का सामना किया था। दोनों ने शानदार जीत हासिल की थी। हालांकि, नाईट 2 में रेंस अपने टाइटल को रिटेन नहीं कर पाए थे।

WWE Backlash France में कोडी रोड्स को मिली थी शानदार जीत

कोडी रोड्स का टाइटल रन इस समय अच्छा चल रहा है। इस महीने की शुरूआत में Backlash France प्रीमियम लाइव इवेंट में उन्होंने पहली बार अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप एजे स्टाइल्स के खिलाफ डिफेंड की थी। दोनों के बीच अच्छा मैच हुआ था और अंत में रोड्स ने अपने टाइटल को रिटेन किया।