रोमन रेंस और पॉल हेमन की टीम जल्द टूटने वाली है?

Ankit
WWE
WWE

WWE में समरस्लैम के दौरान रोमन रेंस की वापसी हुई और पेबैक में वो यूनिवर्सल चैंपियन बने। हालांकि रोमन रेंस का साथ अब पॉल हेमन दे रहे हैं। रोमन रेंस इस वक्त स्मैकडाउन के सबसे बड़े हील हैं। रोमन रेंस और पॉल हेमन की जोड़ी को आज भी फैंस ठीक से पचा नहीं पा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Raw में दिग्गज की बेटी ने अपने भाई को जड़ा करारा थप्पड़, रोमांटिक स्टोरीलाइन की हुई शुरूआत?

पॉल हेमन को WWE में फैंस ने ब्रॉक लैसनर के साथ ही देखा है लेकिन खबरों की माने को लैसनर का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया है इसलिए हेमन को रोमन रेंस के साथ दिखाया जा रहा है। फिलहाल रोमन रेंस खुद को पॉल हेमन गाय नहीं मानते हैं जबकि उन्होंने कहा कि पॉल हेमन, रोमन रेंस गाय हैं।

रोमन रेंस ने दिया पॉल हेमन को लेकर बड़ा बयान

रोमन रेंस ने Complex Load Management podcast में दस्तक दी इसकी के साथ कई सारे मुद्दों पर बातें कि जिसमें रेंस ने अपने किरदार के बारें में बताया। रोमन रेंस ने बताया कि ये बदलाव काफी साल पहले आने वाला था लेकिन किसी ना किसी कारण रुक गया। रेंस ने कहा कि ये इस किरदार में ढालना में उनके लिए चुनौतीपूर्ण था।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों रैंडी ऑर्टन ने रॉ में दिग्गज सुपरस्टार्स पर हमला किया

रोमन रेंस ने फेस के रुप में कैसा महसूस किया वो बताया साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि हील बनकर कैसा लग रहा है। इसी के साथ पॉल हेमन के साथ काम करने को लेकर भी रेंस ने प्रतिक्रिया दी

मैं पॉल हेमन गाय नहीं हू ...वो रोमन रेंस गाय हैं। अच्छा लगता है जब आप कुछ नया करते हो। मैं पिछले कई सालों से एक ही किरदार में था। लेकिन अब बदलाव देखने को मिला है तो मुझे काफी अच्छा लग रहा है। मैं पहले फेस था और सभी को पता है कि कैसा रिएक्शन फैंस से मिलता था। अब नए रुप और नए तेवर के साथ काम करना पड़ रहा है जो काफी मजेदार है। मेरा एटीट्यूड भी बदल गया है। पहले मैं फेस था लेकिन अब हील हूं तो गुस्सा दिखता है। हमेशा कहा गया है कि जो फेस होता है वो अच्छा हील बनता है। वहीं हेमन के साथ काम करेके अच्छा लग रहा है।

रोमन रेंस ने हाल ही में खत्म हुई क्लैश ऑफ चैंपियंस में अपने भाई जे उसो के खिलाफ टाइटल को डिफेंड किया है। अब रोमन रेंस किसके खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे ये देखना दिलचस्प होगा। वहीं रोमन रेंस जिस तरह बोल रहे हैं कि वो पॉल हेमन गाय नहीं है तो क्या जल्द ये टीम टूटने वाली है, इसपर भी सवाल बना हुआ है।