Create

रोमन रेंस ने WWE में अपने द ट्राइबल चीफ कैरेक्टर की असली सच्चाई को लेकर किया सबसे बड़ा खुलासा

रोमन रेंस(Roman Reigns)
रोमन रेंस(Roman Reigns)
reaction-emoji
PANKAJ

रोमन रेंस(Roman Reigns) ने अपने ट्राइबल चीफ कैरेक्टर को लेकर बड़ा बयान दिया और इसके पीछे की सच्चाई भी बताई। रोमन रेंस ने कहा कि इस कैरेक्टर से कई लोग कनेक्ट हो रहे हैं और अपने स्ट्रगल को याद कर रहे हैं। पिछले साल रोमन रेंस ने हील टर्न लिया था और इसके बाद उनका शानदार कैरेक्टर सामने आया था। सबसे बड़ी बात ये था कि पॉल हेमन(Paul Heyman) और जे उसो(Jey Uso) भी उनके साथ आ गए।

यह भी पढ़ें: WrestleMania 37 में रोमन रेंस, ऐज और डेनियल ब्रायन के बीच होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का नतीजा हुआ लीक?

रोमन रेंस ने किया बहुत बड़ा खुलासा

रोमन रेंस ने हील टर्न के बाद अपने आप को द ट्राइबल चीफ के कैरेक्टर में ढाल दिया और यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती। रोमन रेंस को चैंपियन बने हुए 200 दिन से ज्यादा हो गए है।People को हाल ही में रोमन रेंस ने अपना इंटरव्यू दिया और WWE में इस नए कैरेक्टर को लेकर अपनी खुशी जताई।

यह भी पढ़ें: WrestleMania 37 में मैच ना मिलने पर निराश हुआ 35 साल का फेमस सुपरस्टार, WWE पर लगाए आरोप

इस कैरेक्टर की वजह से मुझे अच्छा महसूस होता है। इस ट्राइबल चीफ कैरेक्टर के पीछे कई सच्चाईयां छुपी हुई है। चैंपियनशिप की जिम्मेदारी, कंपनी का फेस होना ये सब इसके पीछे है। सभी लोग सुपरमैन को पसंद करते हैं लेकिन उनकी क्वालिटी क्या होती है और उसकी क्षमता क्या है ये किसी को नहीं पता है। इसके पीछे काफी इमोशन होता है। लोग इस कैरेक्टर को कनेक्ट करते हैं। लोग स्ट्रगल और बैटल्स को इस कैरेक्टर की वजह से समझते हैं। हर हफ्ते मेरा कैरेक्टर कुछ इन्हीं बात पर निर्भर रहता है।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस को हराने वाले दिग्गज ने बैकी लिंच की WWE में वापसी को लेकर दिया बयान, कहा- फैंस को मिलेगा सरप्राइज

पिछले साल अगस्त में वापसी के बाद से रोमन रेंस अभी यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए है। रोमन रेंस ने अभी तक अपनी चैंपियनशिप को कई बार डिफेंड किया है। जे उसो के साथ उनकी स्टोरीलाइन सभी को पसंद आई और ये ट्राइबल चीफ लुक भी यहीं से फैंस को पसंद आया था। इस समय ब्लू ब्रांड में सभी की नजरें रोमन रेंस के ऊपर रहती हैं क्योंकि वो हमेशा कुछ ना कुछ खास इस शो में करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...