Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

बॉबी लैश्ले, ड्रू मैकइंटायर और ब्रॉन स्ट्रोमैन को क्लीन तरीके से हराने वाला WWE का एकमात्र रैसलर

Nikky
ANALYST
न्यूज़
2.68K   //    05 Jun 2019, 16:30 IST

BRAUN

बॉबी लैश्ले, मैकइंटायर और ब्रॉन स्ट्रोमैन तीनों ही WWE के बहुत बड़े नाम हैं। इन तीनों के सामने ही किसी भी रैसलर का टिक पाना बहुत मुश्किल होता है। बहुत कम रैसलर्स इन तीनों को सिंगल्स मैच में हरा पाते हैं।

भले ही इन तीनों रैसलर्स को हराना मुश्किल हो, लेकिन WWE का एक ऐसा रैसलर हैं, जिसने इन तीनों दिग्गज रैसलर्स को ही क्लीन तरीके से हराया हुआ है। आज हम उसी एकमात्र रैसलर का नाम बताने जा रहे हैं, जिसने बॉबी लैश्ले, मैकइंटायर और स्ट्रोमैन तीनों को ही क्लीन तरीके से हराया हुआ हैं।

रोमन रेंस तीनों रैसलर्स को हरा चुके हैं 

द बिग डॉग, पावर हाउस के नाम से मशहूर रोमन रेंस ने बॉबी लैश्ले, मैकइंटायर और स्ट्रोमैन तीनों को ही क्लीन तरीके से हराया हुआ है। रोमन के अलावा किसी भी रैसलर्स ने इन तीनों ही सुपरस्टार्स को नहीं हराया हुआ हैं।

ये भी पढ़ें:सिंगल्स मैच में एजे स्टाइल्स को 4 बार हराने वाला WWE इतिहास का एकमात्र रैसलर

बता दें, कि रोमन रेंस को वर्तमान समय में WWE का सबसे बड़ा चेहरा माना जाता है। अपने WWE करियर में वह अबतक कई शानदार उपलब्धियां हासिल कर चुके हैं।

कब और कहाँ हराया?

3 जुलाई 2018 की रॉ में बिग डॉग ने बॉबी लैश्ले को एक सिंगल्स मैच के दौरान हराया था। उन्होंने बिना किसी चीटिंग के काफी आसानी के साथ बॉबी लैश्ले को हरा दिया था। हालाँकि, इस मैच से पहले एक्सट्रीम रूल्स 2018 में बॉबी लैश्ले ने भी रोमन रेंस को हराया था।

फास्टलेन 2017 में रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराया था। इस मैच में बिग डॉग ने ब्रॉन को पिन करके हराया था। यह ब्रॉन स्ट्रोमैन की पिन के जरिये WWE में पहली हार थी। मैच के दौरान रोमन ने किसी भी तरह की कोई चीटिंग नहीं की थी।

Advertisement

रोमन रेंस ने रैसलमेनिया 35 में मैकइंटायर जैसे प्रतिभाशाली सुपरस्टार को हराया था। रोमन रेंस ने इस मैच में भी बेमानी का कोई सहारा नहीं लिया था। 6 मई 2019 की रॉ में भी बिग डॉग कहे जाने वाले रोमन रेंस, मैकइंटायर को डिसक्वालीफिकेशन के जरिये हरा चुके हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


 


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...