Create
Notifications

WWE Raw में इन 5 रैसलर्स पर होंगी फैंस की निगाहें

क्या करेंगे रॉलिंस और रेंस?
क्या करेंगे रॉलिंस और रेंस?
Atul Kushwaha
ANALYST

WWE के पिछले हफ्ते की रॉ काफी दिलचस्प रही थी। इस शो के दौरान कई शानदार मौके देखने को मिले, जिसे देखकर वहॉं बैठे फैंस चिल्लाने पर मजबूर हो गए। इसी दौरान अंडरटेकर नजर आए जिन्होंने रोमन रेंस को ड्रू मैकइंटायर और शेन मैकमैहन से पिटने से बचाया। साथ ही सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच एक बार फिर एक साथ नजर आए और समोआ जो ने कोफी किंग्सटन के ऊपर हमला किया, जो एक काफी चौंका देने वाला मौका था। 

ये भी पढ़ें:5 WWE रैसलर्स जिन्हें अंडरटेकर ने पिटने से बचाया

इस हफ्ते की रॉ में काफी कुछ बड़ा देखने को मिलने वाला हैं। तो आइये जान लेते हैं, उन 5 रैसलर्स के बारे में जिनके ऊपर इस दौरान सभी फैंस की नजरें होने वाली है। 

#5 ब्रॉन स्ट्रोमैन

आगे बढ़ेगी इनकी कहानी
आगे बढ़ेगी इनकी कहानी

 ब्रॉन स्ट्रोमैन की बुकिंग वर्तमान में WWE द्वारा बिल्कुल भी अच्छी नहीं की जा रही है और जिसको लेकर ब्रॉन स्ट्रोमैन के सभी फैंस में नाराजगी है। कुछ समय पहले तक WWE ब्रॉन स्ट्रोमैन को अच्छा पुश दे रही थी लेकिन बॉबी लैश्‍ले और ड्रू मैकइंटायर जैसे रैसलर के आने के बाद उनकी तरफ ज्यादा ध्यान नहीं दिया जा रहा। वर्तमान में WWE ब्रॉन स्ट्रोमैन और बॉबी लैश्‍ले के बीच फ्यूड दिखा रही है।

रॉ के एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन और बॉबी लैश्‍ले के बीच एक 'टग ऑफ वॉर' मुकाबला देखने को मिला था जिसमें भले ही ब्रॉन स्ट्रोमैन की जीत हुई हो लेकिन बॉबी लैश्‍ले ने इसके तुरंत बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन के ऊपर हमला कर दिया।

 इस रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन और बॉबी लैश्‍ले आपस में एक 'फॉल्स अकाउंट एनी वेयर' मुकाबले में लड़ते हुए नजर आने वाले हैं। यह मुकाबला इसलिए दिलचस्प होगा क्योंकि इसमें यह दोनों रैसलर रिंग के अलावा बैकस्टेज भी लड़ते हुए नजर आ सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Edited by Ankit
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now