Create
Notifications

रोमन रेंस के टाइटल पर मंडराया खतरा, 141 किलो के तगड़े रेसलर ने दी खुली चुनौती 

Enter caption
PANKAJ

जब से स्मैकडाउन में रोमन रेंस की वापसी हुई तब से लगातार स्टोरालीइन प्रभावित हुई है। WWE समरस्लैम में रोमन रेंस ने वापसी कर सभी को चौंकाया था। इसके बाद एक हफ्ते बाद ही पेबैक पीपीवी में रोमन रेंस नए यूनिवर्सल चैंपियन बन गए थे। सभी को पता है कि इस साल मनी इन द बैंक ओटिस ने जीता था। और वो अभी तक इसे कैश इन नहीं कर पाए है। लेकिन ओटिस ने अब इस बात के संकेत दे दिए है कि उनकी नजर अब WWE यूनिवर्सल चैंंपियनशिप पर है। यानि की रोमन रेंस के ऊपर वो अपना मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने की बात कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस को लेकर WWE दिग्गज ने जाहिर की निराशा, 6 फुट 2 इंच का सुपरस्टार की होगी सर्जरी, सैथ रॉलिंस ने किया हैरान

रोमन रेंस के लेकर बड़ी बात

स्मैकडाउन में हैवी मशीनरी और मिज, मॉरिसन की फ्यूड चल रही है। मिज और मॉरिसन ने लगातार हैवी मशीनरी को परेशान किया है। ओटिस के साथ पहले मैंडी रोज भी थी। मैंडी रोज को अब रॉ में डाल दिया गया है। ये बात सबसे पहले मिज ने ही बताई थी। ओटिस ने ट्वीट कर मिज को संदेश दिया है और फिर कैश इन की बात कही है।

इससे पहले मिज ने ने ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने ओटिस का थोड़ा मजाक बनाया था और फोकस करने की बात कही थी। ओटिस ने एक बात साफ कर दी है कि कोई भी अब उन्हें नहीं रोक सकता है। साथ ही ये भी कहा कि मैंडी रोज हमेशा उनके साथ ही हैं। ओटिस ने रोमन रेंस को एक तरह से चैलेंज कर दिया है। वैसे इस बार ओटिस के पास मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट देकर WWE ने सभी को चौंका दिया था। अब वो किसके ऊपर इसको कैश इन करेंगे ये देखने वाली बात होगी।

क्लैश ऑफ चैंपियंस में रोमन रेंस का मुकाबला जे उसो के साथ होगा। इस मैच को लेकर स्मैकडाउन में लगातार बिल्डअप चल रहा है। ओटिस का शायद इसके बाद कोई बड़ा रोल नजर आ सकता है। इसके बाद रोमन रेंस के साथ फ्यूड में वो आ सकते हैं। रोमन रेंस का चैंपियनशिप रन काफी लंबा चलने वाला है। इस बीच वो कई सुपरस्टार्स को आगे बढ़ाने का काम करेंगे। इस लिस्ट में ओटिस का नाम भी शामिल हैं। मार्च के बाद से ओटिस ने काफी अच्छा काम किया है।

ये भी पढ़ें: Clash of Champions में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में जुड़ी नई शर्त, फैंस को मिलेगा सरप्राइज


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...