COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस ने डीन एम्ब्रोज़ से लगाई गुहार, कहा- प्लीज़ WWE छोड़कर मत जाओ

न्यूज़
10.35K   //    06 Apr 2019, 11:43 IST

Enter caption

जनवरी में रैसलिंग जगत सन्न हो गया था, जब उन्हें खबर मिली थी कि डीन एम्ब्रोज़ ने WWE के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट को रीन्यू करने से मना कर दिया है और वह अप्रैल में कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद कंपनी छोड़ देंगे। थोड़े ही दिनों बाद कंपनी ने भी इस खबर की पुष्टि की थी।

इसके बाद से ही कंपनी ने एम्ब्रोज़ पर ध्यान देना बेहद कम कर दिया, लेकिन एक आखिरी बार शील्ड का रीयूनियन करवाकर कंपनी ने फैंस को खुश होने का मौका दिया। भले ही एम्ब्रोज़ का कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने में काफी कम दिन बचे हैं, लेकिन रोमन रेंस ने उनसे कंपनी नहीं छोड़ने का आग्रह किया है।

Gorilla Position ने हाल ही में कर्ट एंगल के साथ इंटरव्यू के बाद खबर दी थी कि जॉन सीना रैसलमेनिया में फाइट करेंगे और अब उन्होंने ही रोमन रेंस के साथ भी एक इंटरव्यू किया है। GP ने रोमन से एम्ब्रोज़ के WWE छोड़ने के बारे में पूछा तो रोमन ने कहा कि वह चाहते हैं कि एम्ब्रोज़ WWE में रहें और उन्होंने उनके काम की भी सरहाना की, लेकिन एम्ब्रोज़ का असली नाम लेते हुए उन्होंने कहा कि जॉन जो भी करेंगे, सही ही करेंगे और जिस चीज से उन्हें खुशी मिलती है उन्हें वही चीज करनी चाहिए।

कंपनी छोड़ने की खबरों के बीच एम्ब्रोज़ ने रॉयल रंबल में काफी कम समय बिताया था और वह काफी जल्दी एलिमिनेट हो गए थे। रॉयल रंबल को उनके शील्ड ब्रदर सैथ रॉलिंस ने जीता था। इसके बाद एम्ब्रोज़ ने अगले ही हफ्ते मंडे नाइट रॉ के एपिसोड में रॉलिंस के सेलेब्रेशन में खलल डाला और फिर ट्रिपल एच से भी बगावत की जिसके बाद रॉलिंस और एम्ब्रोज़ के बीच मुकाबला कराया गया, जिसमें रॉलिंस ने एम्ब्रोज़ को बुरी तरह से हराया था।

इसके बाद एम्ब्रोज़ ने एक बार रिंग में कुर्सी पर बैठकर कुछ कहना चाहा, लेकिन नाया जैक्स ने इस बार खलल डाला और फिर उन्हें तमाचा भी मारा। इसके अगले ही दिन इस बात को कंफर्म कर दिया गया था कि एम्ब्रोज़ WWE छोड़ रहे हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...