रोमन रेंस को WWE SmackDown से पहले एडम पीयर्स ने दी धमकी

Ankit
WWE
WWE

WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) यूनिवर्सल चैंपियन हैं और उनका मैच रॉयल रंबल (Royal Rumble) में एडम पीयर्स (Adam Pearce ) के खिलाफ होने वाला है। अब एडम पीयर्स (Adam Pearce ) ने WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) से पहले रोमन रेंस (Roman Reigns) को धमकी दे दी है। रॉयल रंबल (Royal Rumble) 31 जनवरी (भारत में 1 फरवरी) को होने वाली है जिसमें इनका मैच होने वाला है।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस से लड़ चुके 129 किलो के सुपरस्टार ने बताया कि वो WWE में फ्यूचर में क्या बनना चाहते हैं

एडम पीयर्स ने सोशल मीडिया पर रोमन रेंस को धमकी देते कहा रोमन रेंस किसी सोए हुए विशाल आदमी से कम नहीं है क्योंकि उन्होंने मैच के लिए जबरदस्ती फॉर्स किया है। इस बात को दरअसल, जापान की सेना के एडमिरल ने पर्ल हार्बर अटैक के वक्त इस्तेमाल किया था।

ये भी पढ़े: WWE इतिहास में हुए 6 विशालकाय रेसलर्स जो फैंस के मन में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे

पिछले हफ्ते की बात की जाए तो रोमन रेंस ने जबरदस्ती एडम पीयर्स से नाकामुरा को पिन करवाया था। पिछले हफ्ते यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए गौंटलेट मैच रखा गया था जिसमें शिंस्के नाकामुरा ने जीत दर्ज कर ही ली थी। हालांकि तभी रोमन रेंस और उनके भाई जे उसो ने शिंस्के पर अटैक किया और एडम पीयर्स को बाहर लेकर आए।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो अपनी उम्र से काफी छोटे नजर आते हैं और 3 जो बड़े दिखाई देते हैं

इसके बाद एडम पीयर्स को रोमन रेंस और जे उसो ने रिंग में पड़े नाकामुरा को ऊपर डाला और पिन करवाया। तभी रेफरी ने काउंट शुरू किया और इसी के चलते एडम पीयर्स की जीत हुई और रोमन रेंस को उनका Royal Rumble का विरोधी मिल गया।

WWE में क्यों हुआ एडम पीयर्स और रोमन रेंस का झगड़ा ?

दरअसल, कुछ वक्त पहले एडन पीयर्स ने केविन ओवेंस और जे उसो का मैच बुक कर दिया था जिसके कारण रोमन रेंस नाराज हो गए थे। जिसका खामियाजा एडम पीयर्स को SmackDown में भूगतना पड़ा। केविन ओवेंस ओर रोमन रेंस की दुश्मनी चल रही है लेकिन अब देखना होगा कि रोमन रेंस SmackDown में किस तरह एडम पीयर्स को जवाब देते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links