COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE SummerSlam में रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर मैच को छोटा रखने की वजह सामने आई

न्यूज़
138   //    21 Aug 2018, 14:36 IST

Enter cap

WWE यूनिवर्स को समरस्लैम के रोमन रेंस बनाम ब्रॉक लैसनर मैच का बेसब्री से इंतजार था। ब्रॉक लैसनर अक्सर WWE में छोटे मैच लड़ने के लिए जाने जाते हैं लेकिन लोगों को उम्मीद थी कि रोमन रेंस और लैसनर का मैच काफी देर चलेगा। समरस्लैम का मेन इवेंट मैच काफी छोटा था, जोकि करीब 6 मिनट से कुछ ज्यादा ही चला।


दरअसल रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के मैच को छोटा करने की वजह विंस मैकमैहन रहे। Barnburner's Fired Up podcast के दौरान पीशिच ने सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया कि मैच लंबा जाने की स्थिति में विंस मैकमैहन को डर था कि कहीं फैंस रोमन रेंस को बू ना करने लग जाएं। दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच 25 मिनट तक खिंच सकता था, लेकिन विंस के डर की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। फेस होने के बावजूद रोमन रेंस को क्राउड से मिला जुला रिएक्शन मिला था। रिपोर्ट के मुताबिक, ये पहले से ही तय था कि इस मैच में रोमन रेंस की जीतो होगी।


द बिग डॉग रोमन रेंस ने समरस्लैम के टाइटल मैच की जबरदस्त तरीके से शुरुआत की थी। उन्होंने लैसनर को शुरु में ही 3 सुपरमैन पंच और 3 स्पीयर मारी। मैच से पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन ने आकर कैश-इन करने की नौटंकी की, लेकिन बाद में उन्होंने तय किया कि वो मैच देखने के लिए रिंग के बाहर ही खड़े रहेंगे।


मैच के दौरान रोमन रेंस ने लैसनर की बजाय स्ट्रोमैन पर सुसाइट डाइव लगा दी। उसके बाद ब्रॉक लैसनर ने रिंग से बाहर आकर स्ट्रोमैन को ब्रीफकेस और चेयर से मारा। बीस्ट ने गुस्से में आकर स्ट्रोमैन के MITB ब्रीफकेस को दूर फेंक दिया ताकि वो कैश-इन ना कर पाएं। बाद में रोमन रेंस ने स्पीयर मारकर ब्रॉक लैसनर को चित्त किया और नए चैंपियन बने।


रोमन रेंस और लैसनर के बीच हुआ ये चौथा मैच था। रोमन रेंस 1 मैच जीते, 2 हारे और 1 को सैथ ने अपने नाम किया था।



 

Topics you might be interested in:
Fetching more content...