WWE SummerSlam के बाद भी हो सकता है Roman Reigns vs Brock Lesnar मैच, रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा 

WWE में क्या जारी रहेगी रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की दुश्मनी?
WWE में क्या जारी रहेगी रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की दुश्मनी?

Roman Reigns vs Brock Lesnar: WWE सुपरस्टार्स ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और रोमन रेंस (Roman Reigns) की इस साल समरस्लैम (SummerSlam) में भिड़ंत होने वाली है। भले ही इस मैच को इस तरह दिखाया जा रहा है कि ये दोनों के बीच का आखिरी मैच होगा, लेकिन संभवतः यह आखिरी मैच नहीं होने वाला है। रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में लैसनर को हराते हुए रोमन रेंस अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। उन्होंने इसके बाद से अपने टाइटल को केवल एक ही बार डिफेंड किया है।

वह दूसरी बार अपने टाइटल को लैसनर के खिलाफ लास्ट मैन स्टैंडिंग मुकाबले में डिफेंड करने उतरेंगे। डेव मेल्टजर का कहना है कि उन्हें बताया गया है कि यह दोनों सुपरस्टार्स के बीच का आखिरी मुकाबला नहीं होगा। उन्होंने कहा,

"इस मैच को इस तरह प्रमोट किया जा रहा है कि ये दोनों सुपरस्टार्स के बीच होने जा रहा आखिरी मैच है, लेकिन हमें बताया गया है कि आधिकारिक तौर पर ऐसा नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि भविष्य में चोट या फिर किसी अन्य कारण से दोबारा कंपनी को इसकी जरूरत पड़ सकती है। इस बार भी रैंडी ऑर्टन के चोटिल होने के कारण ही लैसनर को वापस बुलाया गया है।"

पिछले साल से अब तक लैसनर और रोमन दो बार आपस में भिड़ चुके हैं। दोनों ही मौकों पर रोमन ने जीत हासिल की है।

WWE SummerSlam मैच जीतने के लिए फेवरेट माने जा रहे हैं रोमन रेंस

भले ही रोमन रेंस के खिलाफ लगातार तीन हार से लैसनर के स्टेटस पर प्रभाव पड़ेगा, लेकिन फिलहाल ऐसा होता ही दिख रहा है। रोमन रेंस को इस मैच जीतने का फेवरेट माना जा रहा है।

वैसे तो लैसनर ने कई बार रोमन को हराया है, लेकिन पिछले साल नए कैरेक्टर के साथ वापसी करने के बाद से वह रोमन रेंस को हराने में सफल नहीं हो पाए हैं। कंपनी ने जो वास्तविक प्लान बनाया था उसके हिसाब से SummerSlam में रोमन को रैंडी ऑर्टन का सामना करना था। हालांकि, बैक इंजरी के कारण ऑर्टन लंबे समय तक कंपनी से बाहर रहने वाले हैं और इसी कारण लैसनर की वापसी कराई गई है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now