WWE में भाई vs भाई मैच पर पूर्व चैंपियन ने साधा निशाना, Nepotism बताया  

Ankit
WWE
WWE

WWE में अब रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन हैं। रोमन रेंस ने इस खिताब को पेबैक पीपीवी में द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर जीता था। अब क्लैश ऑफ चैंपियंस होने वाला है, 27 सितंबर को होगा लेकिन भारत में इसका प्रसारण 28 सितंबर को होने वाला है। इस पीपीवी में रोमन रेंस अपने टाइटल को अपने भाई जे उसो के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। जहां एक तरफ इस मैच के लिए फैंस अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे हैं जबकि पूर्व WWE चैंपियन शेमस से इसको Nepotism बताया है।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जिन्हें सोशल मीडिया के कारण WWE ने निकाला

इस हफ्ते हुए SmackDown के एपिसोड के लिए WWE ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि यूनिवर्सल चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर के लिए फैटल 4वे मैच देखने को मिलेगा। पहले इस मैच में बिग ई, शेमस, किंग कॉर्बिन और मैट रिडल के बीच होने वाला था, लेकिन शेमस द्वारा बिग ई के ऊपर किए गए खतरनाक अटैक के कारण बिग ई इस मैच से बाहर हो गए थे। इसके बाद बिग ई की जगह इस मैच में जे उसो को शामिल किया गया था

ये भी पढ़ें: 6 WWE सुपरस्टार्स और उनका चौंकाने वाला बीयर्ड लुक

SmackDown के मेन इवेंट में शेमस, मैट रिडल, किंग कॉर्बिन और जे उसो के बीच जबरदस्त मैच देखने को मिला था। इस मैच के दौरान चारों सुपरस्टार्स ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और यह एक्शन पैक मैच भी रहा था। शो के अंतिम समय में कॉर्बिन ने रिडल को एंड ऑफ डेज देना चाहा, लेकिन शेमस ने कॉर्बिन को ब्रोग किक दे दी थी। इसके बाद रिडल ने शेमस और कॉर्बिन को जबरदस्त मूव दिया था, हालांकि इसके बाद जे उसो ने चौंकाते हुए मैट रिडल को उसो स्प्लेश दिया और पिनफॉल के जरिए इस मैच में जीत दर्ज की और रोमन रेंस के खिलाफ मैच हासिल कर लिया।

WWE के पूर्व चैंपियन ने क्या कहा?

WWE के पूर्व चैंपियन शेमस ने कुछ वक्त पहले रिंग में वापसी की है, आने के बाद उन्होंने जैफ हार्डी के साथ अच्छा फ्यूड दिया। इससे पहले रोमन रेंस और शेमस की कहानी काफी साल पहले WWE में देखी गई है। हालांकि उस वक्त रोमन रेंस जीत के साथ कहानी का अंत किया था जबकि WWE चैंपियनशिप को भी जीता था। अब शेमस, जे उसो और रोमन रेंस के मैच को बुक करने के बाद काफी गुस्से में दिख रहे हैं। उन्होने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर निकाला है।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने मैच के दौरान अपना आपा खोया