रोमन रेंस ने बताया क्यों WWE में वापसी के बाद वो पॉल हेमन के साथ आए?

Enter caption

रोमन रेंस ने समरस्लैम में वापसी की और इसके बाद हील टर्न ले लिया था। सबसे खास बात ये रही कि पॉल हेमन भी उनके साथ आ गए हैं। रोमन रेंस और पॉल हेमन चर्चा का विषय बने हुए है। ऑफ्टर द बैल पॉडकास्ट में हाल ही में कोरी ग्रेव्स ने रोमन रेंस से कई सवाल पूछे। रोमन रेंस ने पॉल हेमन के साथ आने पर बड़ा बयान भी दिया।

समरस्लैम में वापसी के बाद से WWE यूनिवर्स के जुबान पर रोमन रेंस का नाम ही है। इसके बाद सबसे बड़ा सरप्राइज ये था कि पॉल हेमन उनके साथ आ गए। पेबैक में रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम कर ली। ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस की राइवलरी WWE में बहुत शानदार रही है। इस दौरान पॉल हेमन हमेशा ब्रॉक लैसनर के साथ रहे। लेकिन अब वो रोमन रेंस के साथ हैं।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें अपने डेब्यू के दिनों की तुलना में आज पहचान पाना मुश्किल है

रोमन रेंस ने कही बड़ी बात

कोरी ग्रेव्स के साथ बात करते हुए रोमन रेंस ने कई बड़ी बातों पर जानकारी दी और कहा,

ये एक ऐसी चीज है जो मैं करना चाहता था। ये एक मौका था जिससे मैं कई खाली जगहों को भर सकता था। ये एक ऐसी चीज थी जिससे मैं वापसी कर सकता था। इस लाइन में जाने में के लिए मुझे कुछ जरूरी चीज भी चाहिए थी, ऐसा मुझे लगता था। मैं शोअप, अलग दिखना, अलग बोलना नहीं चाहता था। मैं पूरा प्रैजेंटेशन अलग चाहता था। और हमने ये किया। पॉल हेमन की जरूरत भी थी। जब वो साथ मैं आए तो एक हाय पावर मिल गई। आप किसी भी टॉप एथलीट को उठा लो। वो माफिया की तरह नजर आएगा। एक बॉस कैरेक्टर उसमें आएगा। और अब वो ही मैं भी हूं।

youtube-cover

रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन हैं। और क्लैश ऑफ चैंपियंस में उनका मुकाबला जे उसो के साथ होने वाला है। यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद पहली बार वो इस चैंपियनशिप को अब डिफेंड करेंगे। पॉल हेमन भी उनके साथ रिंग कॉर्नर पर नजर आएंगे। रोमन रेंस और पॉल हेमन आजकल एक दूसरे की काफी तारीफ कर रहे हैं। रोमन रेंस ने तो पूरे WWE यूनिवर्स को वापसी के बाद हिला के रख दिया है। उनका हील टर्न सभी फैंस देखना चाहते थे। और अब वो चीज सभी के सामने आ गई है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें क्लैश ऑफ चैंपियंस में हार से सबसे अधिक नुकसान झेलना पड़ेगा