Create
Notifications

3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें Clash of Champions में हार से सबसे अधिक नुकसान झेलना पड़ेगा

क्लैश ऑफ चैंपियंस का WWE चैंपियनशिप मैच
क्लैश ऑफ चैंपियंस का WWE चैंपियनशिप मैच
Neeraj sharma

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस एक-एक दिन कर पास आता जा रहा है और ये साल के उन इवेंट्स में से एक है जहां कंपनी का हर एक टाइटल दांव पर लगा होगा। आगामी पीपीवी के लिए अभी तक कुल 9 मुकाबलों की पुष्टि की जा चुकी है, जिनमें ड्रू मैकइंटायर से लेकर रोमन रेंस और बेली और असुका जैसी बड़ी सुपरस्टार्स को भी अपने-अपने टाइटल्स को डिफेंड करना है।

कुछ WWE सुपरस्टार्स को क्लैश ऑफ चैंपियंस 2020 से पहले शानदार मोमेंटम प्राप्त है इसलिए एक हार उन्हें काफी नुकसान पहुंचा सकती है। इसलिए इस आर्टिकल में हम ऐसे कुछ WWE सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जिन्हें क्लैश ऑफ चैंपियंस में हार से सबसे अधिक नुकसान पहुंच सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 शानदार चीजें जो WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस 2020 पीपीवी में हो सकती हैं

WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस नाया जैक्स-शायना बैज़लर

WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस शायना बैज़लर और नाया जैक्स
WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस शायना बैज़लर और नाया जैक्स

नाया जैक्स और शायना बैज़लर ने WWE पेबैक में बेली और साशा बैंक्स को हराकर विमेंस टैग टीम टाइटल अपने नाम किया था। शुरुआत में ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे बैज़लर और जैक्स एक-दूसरे की पार्टनर कम और दुश्मन ज्यादा हैं।

अभी भी रॉ के सैगमेंट्स में इनके बीच बहस देखी जा सकती हैै। ये तो तय है कि आने वाले महीनों में इनके बीच सिंगल्स फ्यूड की शुरुआत होने वाली है लेकिन अभी उसके लिए सही समय नहीं आया हैै।

ये भी पढ़ें: 3 चीजें जो क्लैश ऑफ चैंपियंस को धमाकेदार बना सकती हैं

उन्हें क्लैश ऑफ चैंपियंस में द रायट स्क्वाड के खिलाफ अपने टाइटल का बचाव करना है। WWE को इस मैच को किसी बड़े इवेंट के लिए बचाकर रखना चाहिए, जिसके लिए फिलहाल नाया और बैज़लर का चैंपियन बने रहना जरूरी है। क्योंकि इसी टाइटल के सहारे भविष्य में इनकी दुश्मनी को नया रूप दिया जा सकेगा।

वैसे भी फिलहाल द रायट स्क्वाड से ज्यादा जैक्स और बैज़लर को चैंपियनशिप बेल्ट्स की जरूरत है, क्योंकि दोनों हील सुपरस्टार्स को अपनी प्रतिद्वंदी टीम से अच्छा मोमेंटम प्राप्त है।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े हील टर्न और 2 बेबीफेस टर्न जो क्लैश ऑफ चैंपियंस में देखने को मिल सकते हैं

बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले
बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले इन दिनों WWE के सबसे बड़े फैक्शंस में से एक का हिस्सा बने हुए हैं। द हर्ट बिजनेस से जुड़ने और MVP का साथ मिलने से लैश्ले को सफलता मिलने लगी है। वहीं रेट्रीब्यूशन के खिलाफ लड़ाई में लैश्ले ही अपनी टीम को लीड करते नजर आ रहे हैं।

अब क्लैश ऑफ चैंपियंस में उन्हें अपोलो क्रूज़ के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करना है। परिस्थितियां भी फिलहाल लैश्ले के पक्ष में हैं और अच्छा मोमेंटम भी द हर्ट बिजनेस के मेंबर को प्राप्त है। इसलिए ये एक हार मौजूदा WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन को काफी नुकसान पहुंचा सकती है।

ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को क्लैश ऑफ चैंपियंस में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करना है। हाल ही की कई रिपोर्ट्स के अनुसार आगामी पीपीवी में मैकइंटायर के चैंपियनशिप सफर का अंत होने वाला है।

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि मैकइंटायर अभी तक एक अच्छे चैंपियन साबित हुए हैं और फैंस भी उन्हें चैंपियन बने रहते देखना चाहते हैं।

वहीं अगर WWE कीथ ली को चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल करना चाह रही है तो क्यों ना कुछ समय के लिए ऑर्टन vs मैकइंटायर vs कीथ ट्रिपल थ्रेट फ्यूड को आगे बढ़ाया जाए। इससे फैंस की दिलचस्पी भी इस चैंपियनशिप स्टोरीलाइन के प्रति बढ़ सकती है।

Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...