Create
Notifications

WWE Clash of Champions 2020: 3 बड़े हील और 2 बेबीफेस टर्न जो शो में देखने को मिल सकते हैं

WWE
WWE
Ujjaval Palanpure

क्लैश ऑफ चैंपियंस में अब काफी कम समय बचा है। SmackDown के एक एपिसोड के बाद क्लैश ऑफ चैंपियंस का आयोजन किया जाने वाला है। WWE ने अबतक शो के लिए कुछ बढ़िया मैच बुक किये हैं और कहा जा सकता है कि पीपीवी के लिए अच्छी हाइप बना दी गयी है।

ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन के बीच क्लैश ऑफ चैंपियंस में एम्ब्युलेंस मैच देखने को मिलेगा। इसके साथ ही रोमन रेंस अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जे उसो के खिलाफ डिफेंड करेंगे। दोनों ब्रांड की विमेंस चैंपियनशिप डिफेंड होगी वहीं इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए एक लैडर मैच होगा। देखा जाए तो WWE ने अपने अगले पीपीवी के लिए शानदार मैच बुक किये हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE में वापसी के बाद ब्रॉक लैसनर के 3 धमाकेदार ड्रीम मैच जो देखने को मिल सकते हैं

इस पीपीवी को WWE खास बनाना चाहेगा। इस वजह से शो में कुछ सुपरस्टार्स हील टर्न ले सकते हैं वहीं कुछ सुपरस्टार्स बेबीफेस बन सकते हैं। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 सुपरस्टार्स के बारे में जो क्लैश ऑफ चैंपियंस में विलन बन सकते हैं और दो जिनका बेबीफेस टर्न हो सकता है।

5- जे उसो WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हार के बाद बन सकते हैं हील

जे उसो और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होने वाला है। मैच में द बिग डॉग की जीत लगभग तय है लेकिन मैच के बाद एक बड़ा सरप्राइज देखने को मिल सकता है। जे उसो इस समय बेबीफेस है वहीं उनके भाई रोमन रेंस हील है। ऐसे में जे उसो अपने भाई की तरह विलन बनते हुए नजर आ सकते हैं।

मैच का नतीजा तय है और इस वजह से WWE कुछ खास करना चाहेगा। अगर मैच के बाद पॉल हेमन, जे उसो से रोमन रेंस के साथ जुड़ने के लिए कहते हैं तो ये एक खास चीज़ होगी। इस समय जे उसो के पास कोई स्टोरीलाइन नहीं है। ऐसे में रोमन रेंस के साथ रहने पर उन्हें बड़ा फायदा हो सकता है।

ये भी पढ़ें:- WWE सुपरस्टार्स की एक फैन के तौर पर कुछ ऐसी फोटो जो आपको जरूर देखनी चाहिए

4- बड़ी हार के बाद एंड्राडे का हो फेस टर्न

एंजल गार्जा और एंड्राडे के बीच लंबे समय से अनबन देखने को मिल रही है। Raw के एक एपिसोड में दोनों स्टार्स के बीच बैकस्टेज फाइट भी हुई थी। इसके बावजूद Raw के अंतिम एपिसोड में उन्हें टैग टीम टाइटल्स के लिए मौका मिल गया।

मैच में स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स की जीत हो सकती है। ऐसे में एंजल गुस्से में आकर एंड्राडे पर हमला कर सकते हैं। इसके बाद दोनों स्टार्स के बीच दुश्मनी देखने को मिल सकती हैं। एंड्राडे एक अच्छे बेबीफेस बन सकते हैं।

3- बियांका ब्लेयर हर्ट बिजनेस में शामिल हो जाएं

बियांका ब्लेयर इस समय Raw में कुछ नहीं कर रही है और उन्हें एक स्टोरीलाइन की जरूरत है। ऐसे में वो हर्ट बिजनेस की सदस्य बनकर काफी अच्छा काम कर सकती हैं।

हर्ट बिजनेस इस समय रेट्रीब्यूशन के साथ स्टोरीलाइन में है। उन्हें यहां रेट्रीब्यूशन की विमेंस स्टार्स से फाइट करने के लिए एक साथी की जरूरत होगी। ऐसे में क्लैश ऑफ चैंपियंस में एक ब्रॉल देखने को मिल सकता है। साथ ही यहां ब्लेयर हील टर्न लेकर हर्ट बिजनेस में शामिल हो सकती हैं।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिनकी 2020 में वापसी के काफी कम चांस है

2- सेड्रिक एलेक्जेंडर एक बार फिर बेबीफेस बन जाएं

क्लैश ऑफ चैंपियंस में बॉबी लैश्ले और अपोलो क्रूज के बीच यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच देखने को मिलने वाला है। यहां सेड्रिक एलेक्जेंडर की ओर से एक बड़ा सरप्राइज देखने को मिल सकता है।

वो यहां हर्ट बिजनेस को धोखा देकर अपोलो की चैंपियन बनने में मदद कर सकते हैं। बाद में सेड्रिक बता सकते हैं कि हर्ट बिजनेस में शामिल होना असल में उनका एक प्लान था। सेड्रिक को इससे फैंस का जबरदस्त सपोर्ट मिलेगा।

1- एडम पियर्स हील टर्न लें और रेट्रीब्यूशन के सदस्य बन जाएं

एडम पियर्स इस समय Raw और SmackDown में अथॉरिटी फिगर के रूप में काम कर रहे हैं। ऐसे में WWE उन्हें और अच्छे से उपयोग कर सकता है। हर्ट बिजनेस को सफलता मिली क्योंकि उनके पास MVP के रूप में माइक पर एक अच्छा सदस्य है।

अगर रेट्रीब्यूशन को सफलता चाहिए तो उन्हें एक अच्छे लीडर की जरूरत होगी। क्लैश ऑफ चैंपियंस में वो सदस्य सामने आ सकता है। एडम पियर्स इसके साथ ही हील बनकर ग्रुप को सफल बना सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जो शायद फिर कभी WWE चैंपियन नहीं बन पाएंगे

Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...