WWE दिग्गज Roman Reigns को लेकर हुए ऐलान से खुशी से झूम उठेंगे फैंस, WrestleMania XL से पहले मिली बहुत बड़ी जिम्मेदारी

WWE
WWE दिग्गज रोमन रेंस को क्या जिम्मेदारी मिली है?

WWE Hall of Fame: इस साल पॉल हेमन (Paul Heyman) को हॉल ऑफ फेम (Hall of Fame) में शामिल किया जाने वाला है और हर कोई कयास लगा रहा था कि आखिर उन्हें कौन सबसे बड़ा सम्मान देगा। हालांकि, रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में इसको लेकर बहुत बड़ा ऐलान देखने को मिला।

WWE Raw के ओपनिंग सैगमेंट के बाद रोमन रेंस ने द रॉक और पॉल हेमन से कहा कि उन्हें अपनी स्पीच लिखने जाना है तो इसी वजह से वो यहां से जा रहे हैं। इसके बाद पॉल हेमन ने खुलासा किया कि ट्राइबल चीफ ही उन्हें Hall of Fame में शामिल करेंगे। निश्चित तौर पर रेंस के फैंस इस खबर को सुनने के बाद खुशी से झूम उठेंगे।

रोमन रेंस ने SummerSlam 2020 में वापसी की थी और इसके बाद से ही वो पॉल हेमन के साथ काम कर रहे हैं। इस बीच रेंस यूनिवर्सल चैंपियन बनने में कामयाब हुए और द ब्लडलाइन की शुरुआत हुई थी। पॉल के साथ काम करते हुए ही रोमन रेंस ने WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर से WWE चैंपियनशिप को जीतते हुए अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बने थे।

हेमन का रेसलिंग में काफी ज्यादा योगदान रहा है और इससे पहले वो कई बड़े-बड़े स्टार्स को मैनेज कर चुके हैं। हेमन ने अनोआ'ई फैमिली के अलावा ब्रॉक लैसनर, सीएम पंक, सिजेरो जैसे स्टार्स को भी मैनेज किया है। पॉल हेमन निश्चित तौर पर Hall of Fame में शामिल होना डिजर्व करते हैं और इसके अलावा कंपनी ने ट्राइबल चीफ को यह जिम्मेदारी देकर सही काम किया है।

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और द रॉक ने Raw के मेन इवेंट में मचाया धमाल

Raw के मेन इवेंट में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस और सोलो सिकोआ ब्लडलाइन रूल्स के तहत मैच लड़ रहे थे। इसमें जिमी उसो, जे उसो, द रॉक और कोडी रोड्स का दखल भी देखने को मिला। हालांकि, जब रॉलिंस और कोडी मिलकर रॉक को कमेंट्री टेबल पर रॉक बॉटम देने वाले थे, तभी रेंस ने आकर अपने भाइयों को बचाया।

इसके बाद रोमन रेंस ने पहले रॉलिंस पर सुपरमैन पंच और फिर कोडी रोड्स पर स्पीयर लगाया। यह दोनों बस इतने में ही नहीं रुके, उन्होंने बेल्ट से अपने दुश्मनी की बुरी तरह पिटाई करते हुए उनकी हालत खराब कर दी। WrestleMania से पहले हुए Raw के आखिरी एपिसोड में पूरी तरह से ब्लडलाइन का दबदबा देखने को मिला।