WWE में Roman Reigns कबतक नहीं हारेंगे अपनी चैंपियनशिप?, दिग्गज ने अहम वजह का किया खुलासा 

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस हल्क होगन के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस, हल्क होगन के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे

Roman Reigns: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) आने वाले समय में हल्क होगन (Hulk Hogan) के चैंपियनशिप रिकॉर्ड को तोड़ देंगे। यह मानना है पूर्व WWE सुपरस्टार रैने डुप्री (Rene Dupree) का जिन्होंने हाल में अपने विचार व्यक्त किए।

रोमन रेंस पिछले 1,232 दिनों से चैंपियन हैं। वह 243 दिनों तक और अगर चैंपियनशिप को अपने नाम रखते हैं तो हल्क होगन के 1474 दिनों के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे। इस समय रोमन रेंस के सामने एक चुनौती आने वाला Royal Rumble प्रीमियम लाइव इवेंट है।

इस प्रीमियम लाइव इवेंट में वह अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को एक फैटल 4वे मैच में एजे स्टाइल्स, रैंडी ऑर्टन और एलए नाइट के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इस समय यह उम्मीद की जा रही है कि रोमन रेंस को कोडी रोड्स अप्रैल में होने वाले WrestleMania में हरा देंगे। इससे उलट कई लोग यह मानते हैं कि रोमन रेंस अपनी चैंपियनशिप को रिटेन करने में सफल रहेंगे।

Cafe de Rene पॉडकास्ट के हालिया एपिसोड में रैने डुप्री ने इस संभावना पर अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने बताया कि कंपनी यह चाहती है कि रेंस आने वाले समय में होगन के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि वह इसी दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।"
youtube-cover

WWE सुपरस्टार Roman Reigns को लेकर रेसलिंग दिग्गज ने कही बड़ी बात

रोमन रेंस को लेकर रेसलिंग दिग्गज टॉमी ड्रीमर ने Busted Open Radio पर अपने विचार रखे हैं। उनका मानना है कि अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन आने वाले समय में हल्क होगन के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे। उन्होंने कहा,

"द रॉक को WrestleMania 40 में हराने के बाद रोमन रेंस 2025 तक चैंपियन बने रहेंगे। वह हल्क होगन के चैंपियनशिप रिकॉर्ड को तोड़ देंगे। वह पूरे 2024 में चैंपियन रहेंगे और मुझे लगता है कि वह द रॉक को WrestleMania में हरा देंगे।"

रोमन रेंस ने पिछले तीन सालों से चैंपियनशिप को अपने नाम रखा है। यह देखना होगा कि क्या वह इस हफ्ते SmackDown में होने वाले कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट करने के बाद अगले हफ्ते होने वाले प्रीमियम लाइव इवेंट में अपनी चैंपियनशिप को रिटेन कर पाएंगे या नहीं। अगर ऐसा होता है तो उनके लिए अगला विरोधी WrestleMania में कौन होगा यह भी Royal Rumble में पता चल सकता है।