WWE में Roman Reigns की वापसी को लेकर किया गया बड़ा दावा, ट्राइबल चीफ का अपने ही भाई के खिलाफ होगा ब्लॉकबस्टर मैच? 

रोमन रेंस WWE रिटर्न के बाद अपने भाई को सिखाएंगे सबक? (Photo: WWE.com)
रोमन रेंस WWE रिटर्न के बाद अपने भाई को सिखाएंगे सबक? (Photo: WWE.com)

Roman Reigns WWE Return: रोमन रेंस (Roman Reigns) WWE WrestleMania XL में मिली हार के बाद ब्रेक पर चले गए थे। उनकी अनुपस्थिति में सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) ने ब्लडलाइन को अपने कंट्रोल में ले लिया है और वो इसमें कुछ बड़े बदलाव कर चुके हैं। पूर्व WWE राइटर जिम कॉर्नेट ने हाल ही में रोमन की वापसी को लेकर बड़ा दावा किया।

सोलो ने ब्लडलाइन का लीडर बनने के बाद सबसे पहले जिमी उसो को फैक्शन से बाहर करके उन्हें टामा टोंगा से रिप्लेस किया है। अब टांगा लोआ भी ब्लडलाइन मेंबर बन चुके हैं। हालांकि, रोमन रेंस के स्पेशल काउंसिल पॉल हेमन ब्लडलाइन में हो रही चीजों से खुश नहीं हैं। फैंस ने भी रोमन की वापसी के चैंट्स लगाने शुरू कर दिए हैं।

रेसलिंग लैजेंड ने हाल ही में The Jim Cornette Experience पर बात करते हुए बताया कि फैंस का रोमन रेंस की मांग करना दर्शाता है कि उनके रिटर्न एंगल को कितने अच्छे से प्लान किया गया है। इस एंगल की वजह से रोमन वापसी के बाद अपने भाई सोलो सिकोआ के खिलाफ फिउड सेटअप करते हुए ब्लॉकबस्टर मैच की नींव बो सकते हैं। जिम कॉर्नेट ने कहा,

"कहानी यह है कि पॉल हेमन नए ट्राइबल चीफ सोलो के ऑर्डर पर स्टेटमेंट देंगे- वो बस औपचारिक तौर पर ऐलान करेंगे, रोमन की वापसी तक सोलो हेड ऑफ द टेबल रहेंगे। वहीं, फैंस ने रोमन की वापसी की मांग करना शुरू भी कर दिया है। उन्होंने कम मेहनत के साथ ही उनकी वापसी को लेकर हाइप क्रिएट कर दिया है। उन्हें रोमन की वापसी के लिए ज्यादा कुछ नहीं करना पड़ेगा।"
youtube-cover

रोमन रेंस की WWE में वापसी कब होगी?

रोमन रेंस WrestleMania XL नाईट 2 में कोडी रोड्स के हाथों अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप हार गए थे। देखा जाए तो रोमन को ब्रेक पर गए हुए काफी लंबा वक्त बीत चुका है। इसके बावजूद अभी तक उनकी वापसी को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई ऐलान नहीं हुआ है।

हालांकि, फैंस द्वारा की जा रही रेंस की वापसी की मांग को देखकर ऐसा लग रहा है कि उनका SummerSlam के करीब रिटर्न कराया जा सकता है। बता दें, रोमन रेंस को काफी समय पहले इस साल SummerSlam से पहले SmackDown के आखिरी एपिसोड के लिए एडवर्टाइज भी किया गया था। हालांकि, अब रोमन को इस शो के लिए एडवर्टाइज नहीं किया जा रहा है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now