WWE में कुछ हफ्तों के अंदर Roman Reigns की होगी धमाकेदार वापसी, पूर्व मैनेजर ने कारण बताते हुए दिया बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस की वापसी पर होगा धमाल (Photos: WWE.com)
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस की वापसी पर होगा धमाल (Photos: WWE.com)

Roman Reigns Returning Soon: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) रेसलमेनिया (WrestleMania XL) के बाद से रिंग में नजर नहीं आए हैं। वह नाईट 2 के मेन इवेंट में अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के हाथों हार गए थे। एक रेसलिंग दिग्गज को लगता है कि उनकी वापसी अब बेहद नजदीक है।

सोलो सिकोआ ने रोमन की गैरमौजूदगी में उनके ग्रुप द ब्लडलाइन का कंट्रोल अपने हाथ में ले लिया है। उन्होंने हालिया SmackDown एपिसोड में खुद को ट्राइबल चीफ बना दिया। इस दौरान उन्होंने अपने ग्रुप के नए मेंबर्स से खुद को एक्नॉलेज करने को कहा, जिसे सबने माना लेकिन पॉल हेमन ने ऐसा करने से इंकार कर दिया।

इसके चलते सोलो ने उन्हें समोअन स्पाइक दिया, जबकि बाकी मेंबर्स ने उनपर और तरीकों से हमला किया। Sportskeeda के शो Smack Talk में रेसलिंग दिग्गज डच मेंटल ने बड़ा बयान दिया कि वह रोमन रेंस की WWE में वापसी को एक या दो हफ्तों में होते हुए देख पा रहे हैं। उन्होंने मौजूदा स्टोरीलाइन को इसका अहम कारण बताया और कहा,

"मुझे मालूम था, यह होने वाला है। यह बुकिंग की अद्भुत टाइमिंग का एक जबरदस्त साइन है। हमें मालूम था कि यह होने वाला है, और सब इसे आते हुए देख सकते थे, बस बात यह थी कि कब। उन्होंने इसे बेहद अच्छी तरह से SmackDown में किया और उसके खत्म होते समय तक सभी को यह अंदाजा हो गया था कि कुछ बड़ा होने वाला है और वह निराश नहीं हुए। मुझे लगा था कि वह इसको थोड़ी देर और रोककर रखेंगे, जब तक कि रोमन रेंस वहां होंगे या वापसी के नजदीक होंगे। वह नजदीक हो सकते हैं, कौन जाने? इसके बाद मुझे नहीं लगता है कि वह ज्यादा देर तक रूक सकेंगे। उन्हें अगले हफ्ते या अगले कुछ हफ्तों में नजर आना होगा और पॉल हेमन वहां नहीं होंगे।"
youtube-cover

WWE SmackDown के अंत में आखिरकार क्या हुआ था?

WWE के शो SmackDown के अंतिम सैगमेंट में द ब्लडलाइन एक्नॉलेजमेंट सेरेमनी थी, जहां ग्रुप के नए लीडर सोलो सिकोआ और उनके वाइजमैन पॉल हेमन के साथ ही नए मेंबर्स टामा टोंगा और टोंगा लोआ मौजूद थे। इसके बाद सोलो ने जेकब फाटू को रिंग में बुलाया। उन्होंने फैंस के साथ ही इन सबसे खुद को एक्नॉलेज करने को कहा।

फैंस का तो नहीं कहा जा सकता लेकिन बाकी सभी ने उन्हें एक्नॉलेज किया। उन्होंने इसके बाद अपने वाइजमैन पॉल हेमन को भी ऐसा करने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया। इसे फैंस की तरफ से चीयर किया गया लेकिन सोलो नाराज दिखाई दिए। उन्होंने इसके बाद पॉल पर हमला किया ओर अपने साथियों को भी ऐसा करने के लिए निर्देश दिए।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now