Create

WWE न्यूज़: रोंडा राउज़ी, बैकी, शार्लेट को पुलिस ने किया अरेस्ट, कोर्ट में होगी पेशी

Enter caption
विजय शर्मा

रैसलमेनिया 35 के मेन इवेंट में रोंडा राउज़ी, बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के बीच मैच होगा। शो से कुछ दिन पहले ही लास्ट रॉ एपिसोड में तीनों ही रैसलर्स के बीच जबरदस्त हाथापाई देखने को मिली। नौबत यहां तक आ गई कि तीनों ही रैसलर्स को पुलिस द्वारा हथकड़ी लगाकर अरेस्ट किया गया। हालांकि अब WWE ने जानकारी दी है कि रोंडा राउज़ी, बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर को पुलिस हिरासत से रिहा कर दिया है, मगर उन्हें कोर्ट में जज के सामने पेश होना होगा।

दरअसल रॉ के लिए विमेंस डिवीजन का टैग टीम मैच बुक किया गया था, जिसमें रायट स्क्वॉड की लिव मॉर्गन, साराह लोगन और रूबी रायट का सामना रोंडा राउज़ी, बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के साथ हुआ। मैच में तीनों रैसलमेनिया प्रतिद्वंदियों के बीच विवाद ना हो, इसलिए शर्त रखी गई कि जिसने अपने पार्टनर को धोखा देने या मैच के दौरान उस पर अटैक करने की कोशिश की, तो उसे रैसलमेनिया के मेन इवेंट से बेदखल कर दिया जाएगा।

youtube-cover

मैच में तीनों रैसलर्स ने इस शर्त को ध्यान में रखकर जीत दर्ज की। मैच खत्म होते ही रोंडा राउज़ी ने अटैक किया और फिर मामला हाथ से निकल गया। रोंडा, बैकी और शार्लेट के बीच-बचाव के लिए WWE के सिक्योरिटी गार्ड्स आए लेकिन वो उन्हें रोकने में नाकाम रहे। इसके बाद पुलिस भी वहां आ गई, मगर इन तीनों ने एक दूसरे पर हमला करना जारी रखा। रोंडा, बैकी, शार्लेट को हथकड़ी लगाकर एरीना के अंदर ले जाया गया।

शार्लेट, बैकी लिंच और रोंडा राउज़ी ने हथकड़ी लगी होने के बावजूद अटैक करना नहीं छोड़ा। बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने तीनों को हिरासत में लिया। अभी मिली जानकारी के अनुसार तीनों को छोड़ दिया गया है, लेकिन उन्हें पेशी के लिए कोर्ट में हाजिर होना पड़ेगा। फिलहाल कोर्ट में पेशी की तारीख सामने नहीं आई है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by विजय शर्मा

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...