Create
Notifications

WWE SummerSlam के बाद Becky Lynch और Ronda Rousey के भविष्य को लेकर चौंकाने वाला अपडेट आया सामने

कंपनी की दिग्गज सुपरस्टार्स हैं बैकी लिंच और रोंडा राउजी
कंपनी की दिग्गज सुपरस्टार्स हैं बैकी लिंच और रोंडा राउजी
Neeraj

Becky Lynch and Ronda Rousey: WWE की दिग्गज सुपरस्टार बैकी लिंच (Becky Lynch) और रोंडा राउजी (Ronda Rousey) समरस्लैम (SummerSlam) के बाद अब विपरीत दिशा में जाने वाली हैं। SummerSlam में बैकी को रॉ (Raw) विमेंस चैंपियनशिप मैच में बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) के खिलाफ हार मिली थी। मैच के बाद बेली (Bayley) को वापसी करते देखा गया। उन्होंने डकोटा काई (Dakota Kai) और इयो स्काई (Iyo Sky) के साथ बियांका को डराना चाहा, लेकिन बैकी ने बेबीफेस टर्न लेते हुए बियांका का साथ दिया।

रोंडा को लिव मॉर्गन ने हराया था और इस मैच का अंत विवादित तरीके से हुआ था। मॉर्गन ने आर्मबार पर टैपआउट कर दिया था, लेकिन रेफरी ने इसे नहीं देखा और फिर रोंडा पिन हो गईं। मैच के बाद रोंडा ने हील टर्न लेते हुए मॉर्गन और रेफरी पर हमला किया था। SummerSlam के बाद बैकी लिंच को नंबर 2 बेबीफेस बनाया गया है। रोंडा फिलहाल SmackDown की नंबर 1 हील हैं।

इस हफ्ते Raw में घोषणा की गई थी कि बैकी लिंच को कंधे में चोट लगी है और वह कुछ महीनों तक कंपनी से बाहर रहेंगी।

THIS IS AWE-SOME! 👏👏 👏👏👏@itsBayleyWWE, @shirai_io AND @ImKingKota have returned at #SummerSlam while @BeckyLynchWWE & #WWERaw Women's Champion @BiancaBelairWWE have a newfound respect for each other. https://t.co/6Gz9Yj653y

WWE में अपने जितना एफर्ट नहीं लगाने के लिए बैकी लिंच ने साधा था रोंडा राउजी पर निशाना

हाल ही में एक इंटरव्यू में बैकी लिंच ने दावा किया था कि रोंडा राउजी उनकी तरह स्पोर्ट को इज्जत नहीं देती हैं। छह बार की विमेंस चैंपियन ने बताया कि कैसे उन दोनों ने मां बनने के बाद वापसी की है, लेकिन रोंडा अधिक एफर्ट नहीं लगा रही हैं। बैकी ने कहा,

"मैं वह इंसान हूं जिसने सबसे बेहतरीन वापसी की है और मेरा मानना है कि आपको बिजनेस के लिए इज्जत दिखानी होती है। आपको इसके लिए जुनून दिखाना होता है। मुझे नहीं लगता है कि वह अधिक एफर्ट लगा रही हैं। वह मेरे जितनी मेहनत नहीं कर रही हैं।"

youtube-cover

आने वाले महीनों में WWE विमेंस डिवीजन की डायरेक्शन बदलती दिख रही है, लेकिन यह देखना बाकी है कि इन दोनों को किस तरह बुक किया जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...