Royal Rumble 2020: रोमन रेंस के लिए 3 जबरदस्त मैच

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस के लिए साल 2019 काफी ज्यादा खराब माना जा सकता है क्योंकि इसके पहले उनका डब्लू डब्लू ई (WWE) करियर ऊंचाइयों पर था। इस साल वह ज्यादा कमाल नहीं कर पाए। खैर, द बग डॉग अभी WWE के किंग बैरन कॉर्बिन के साथ स्टोरीलाइन में है।

उम्मीद लगाई जा रही है कि TLC पीपीवी की समाप्ति के बाद यह स्टोरीलाइन का अंत हो जाएगा। रोमन रेंस काफी ज्यादा प्रसिद्ध सुपरस्टार है और इसलिए कंपनी उन्हें बड़े पीपीवी रॉयल रंबल में जबरदस्त बुकिंग दे सकती है।

WWE के पास रोमन रेंस के रॉयल रंबल प्रतिद्वंदी के रूप में कई सारे विकल्प है। इसलिए हम बात करने वाले हैं रोमन रेंस के रॉयल रंबल 2020 पीपीवी में 3 संभावित मैचों के बारे में।

#3 रोमन रेंस vs शिंस्के नाकामुरा (इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल मैच)

नाकामुरा vs रोमन रेंस
नाकामुरा vs रोमन रेंस

शिंस्के नाकामुरा फिलहाल WWE के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन है। उनके पास यह चैंपियनशिप बेल्ट पिछले कुछ महीनों से है और लग रहा है आने वाले समय में वह टाइटल जरूर गवाने वाले हैं। ऐसे में उनकी टाइटल रैन तोड़ने के लिए कंपनी के पास द बिग डॉग से बढ़िया विकल्प नहीं हो सकता।

ये भी पढ़ें:- ब्रॉक लैसनर को कंपनी द्वारा WWE चैंपियनशिप हराने के 3 अच्छे विकल्प और 3 बुरे विकल्प

साल 2019 में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन भले ही कोई टाइटल नहीं जीते होंगे लेकिन 2020 की शुरुआत वह इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीतकर कर सकते हैं। शिंस्के नाकामुरा को भी एक बढ़िया प्रतिद्वंदी की जरूरत है और द बिग डॉग उन्हें बढ़िया टक्कर दे सकते हैं।

कुछ समय पहले रिपोर्ट्स भी आयी थी कि कंपनी रोमन रेंस को IC टाइटल देने का प्लान बना रही है। ऐसे में WWE अपने टॉप स्टार के लिए यह बड़ा मैच प्लान कर सकता है। फैंस को रोमन रेंस के लिए यह मुकाबला काफी ज्यादा पसंद आएगा।

#2 कोफी किंग्सटन vs रोमन रेंस

कोफी vs रेंस
कोफी vs रेंस

कोफी किंग्सटन ने रेसलमेनिया 35 में WWE चैंपियनशिप जीती थी। कुछ समय पहले ही वह अपनी चैंपियनशिप को हारे थे और इसके बाद वह फिर टैग टीम डिवीज़न में चले गए। फिलहाल वह और बिग ई स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस है।

बतौर WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन ने एक इंटरव्यू में रोमन रेंस के साथ सिंगल्स मैच में हिस्सा लेने की इच्छा जताई थी। WWE किंग्सटन को फिर सिंगल्स पुश देने का प्लान बनाकर उन्हें रॉयल रंबल में रोमन रेंस के खिलाफ मैच में डालने का प्लान बना सकता है।

यह मैच काफी ज्यादा बढ़िया होगा क्योंकि हाई-फ्लाइंग सुपरस्टार के सामने एक पावरफुल सुपरस्टार मौजूद होगा। WWE के पास रॉयल रंबल में यह मैच बुक करने का बढ़िया मौका है। TLC के बाद WWE इस दुश्मनी की शुरूआत करने का फैसला ले सकता है।

ये भी पढ़ें- 4 सुपरस्टार्स जो 2020 में सैथ रॉलिंस की जगह लेकर WWE के फेस बन सकते हैं

#1 रॉयल रंबल मैच

रोमन रेंस का बड़ा मैच
रोमन रेंस का बड़ा मैच

रॉयल रंबल पीपीवी का नाम रॉयल रंबल मैच से ही पड़ा है। इस बड़े मैच में 30 सुपरस्टार्स हिस्सा लेते हैं। निर्धारित समय के साथ एक-एक सुपरस्टार रिंग में आता है। रिंग के ऊपर से गिरने के बाद सुपरस्टार एलिमिनेट हो जाता है। अंत तक टिका रहने वाला रेसलर इस बड़े मैच का विजेता बनता है।

रॉयल रंबल मैच का विजेता WWE या यूनिवर्सल चैंपियनशिप में से किसी एक टाइटल के लिए रेसलमेनिया में मैच की मांग कर सकता है। हर साल इस मुकाबले में कई सारे दिग्गज सुपरस्टार्स हिस्सा लेते हैं। WWE 2020 के रॉयल रंबल मैच में द बिग डॉग को भी बुक कर सकता है।

यहां से उनकी रेसलमेनिया 36 में मैच की दुश्मनी भी शुरू होते हुए दिखाई देगी। WWE अगर द बिग डॉग के लिए कोई सिंगल्स स्टोरीलाइन नहीं बनाता है तो वह हमें इस मैच का हिस्सा बनते हुए दिखाई दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो 2020 का मेंस रॉयल रंबल मैच जीत सकते हैं