Create

Brock Lesnar द्वारा WWE Royal Rumble मैच जीतने के बाद ऑफ-एयर क्या हुआ?

WWE Royal Rumble मैच में ब्रॉक लैसनर ने जीत हासिल की
WWE Royal Rumble मैच में ब्रॉक लैसनर ने जीत हासिल की

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने अपने करियर में दूसरी बार WWE Royal Rumble मैच जीता। इससे पहले ये कारनामा उन्होंने साल 2003 में किया। इस बार मेंस रंबल मैच में ब्रॉक लैसनर ने 30वें नंबर पर एंट्री की थी। ब्रॉक लैसनर ने इस मैच के अंत में ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) को एलिमिनेट किया था।

WWE Royal Rumble में फैंस को मिला सरप्राइज

मेंस रंबल मैच जीतने के बाद ऑन एयर ही ब्रॉक लैसनर ने शानदार जश्न मनाया। लैसनर ने एक और उपलब्धि अपने करियर में हासिल कर ली। शो ऑफ एयर होने के बाद रैंडी ऑर्टन ने फैंस के सामने आकर अपना पोज दिया।

Randy Orton came out after the #RoyalRumble went off the air to pose and send the St. Louis crowd home happy- @Nick_Hausman https://t.co/MAEYpBmRxE

ब्रॉक लैसनर ने इस रंबल मैच में पांच सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया। रैंडी ऑर्टन को भी लैसनर ने एलिमिनेट किया था। इसके अलावा लैसनर ने शेम मैकमैहन, बैड बनी, रिडल और ड्रू मैकइंटायर को एलिमिनेट किया। रैंडी ऑर्टन अगर इस बार रंबल मैच जीत जाते तो फिर वो स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की बराबरी कर लेते। स्टीव ऑस्टिन ने तीन रंबल मैच अपने नाम किए थे।

खैर इस इवेंट में ब्रॉक लैसनर को WWE चैंपियनशिप मैच में हार का सामना भी करना पड़ा था। ये चैंपियनशिप रन बहुत जल्द ही लैसनर का खत्म हो गया। Day 1 इवेंट में लैसनर ने WWE चैंपियनशिप जीती थी। बॉबी लैश्ले अब WWE के नए चैंपियन बन गए। वैसे इसका पूरा श्रेय रोमन रेंस और पॉल हेमन को जाता है। मैच के अंत में लैसनर ने बॉबी लैश्ले की हालत खराब कर दी थी। ऐसा लगा कि लैसनर जीत जाएंगे लेकिन ये नहीं हो पाया।

रोमन रेंस ने अचानक आकर लैसनर को स्पीयर मार दिया। इसके बाद पॉल हेमन से उन्होंने WWE टाइटल लिया और लैसनर के ऊपर अटैक कर दिया। इसका फायदा लैश्ले ने उठाया और लैसनर को पिन करते हुए जीत हासिल कर ली। पॉल हेमन अब रोमन रेंस के साथ आ गए। स्टेज पर अपनी ही अंदाज में पॉल हेमन ने ट्राइबल चीफ को नमस्कार किया। अब रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की राइवलरी शानदार हो गई है। इस स्टोरीलाइन में फैंस को काफी मजा आएगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment