Royal Rumble 2024: 3 कारणोंं से WWE Superstar AJ Styles को अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीतना चाहिए

Ujjaval
WWE Royal Rumble में एजे स्टाइल्स बड़े मैच का हिस्सा बनेंगे
WWE Royal Rumble में एजे स्टाइल्स बड़े मैच का हिस्सा बनेंगे

AJ Styles: रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) इवेंट में होने वाले फैटल 4 वे अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए फैंस काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं। रोमन रेंस (Roman Reigns) इस मुकाबले में अपने टाइटल को एजे स्टाइल्स (AJ Styles), एलए नाइट (LA Knight) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के खिलाफ दांव पर लगाएंगे।

मैच में एजे स्टाइल्स पर सभी की नज़र है। फैंस को उम्मीद है कि वो यहां अपने प्रदर्शन द्वारा प्रभावित करेंगे। कुछ कारणों से लगता है कि इस मुकाबले में स्टाइल्स को जीत हासिल करना चाहिए। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 कारणों के बारे में बात करेंगे, क्यों एजे स्टाइल्स को Royal Rumble 2024 में फैटल 4 वे मैच जीतकर नया अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनना चाहिए।

3- WWE Royal Rumble में AJ Styles के डेब्यू को 8 साल होने पर खास मोमेंट देखने के लिए

youtube-cover

एजे स्टाइल्स ने WWE में 8 साल पहले Royal Rumble मैच द्वारा डेब्यू किया था। वो 2016 के रंबल मैच में आए थे और हर कोई उन्हें देखकर चौंक गया था। स्टाइल्स ने इसके बाद से लगातार WWE के प्रति अपनी वफादारी दिखाई है। स्टाइल्स एक ऐसे स्टार रहे हैं, जिन्होंने WWE में आने से पहले सालों तक इंडिपेंडेंट सर्किट और TNA में काम किया।

WWE में कदम रखने के बाद स्टाइल्स अलग लेवल पर चले गए। एजे ने हर कदम पर WWE का साथ दिया है और ऐसे में अब उनके डेब्यू की 8वीं सालगिरह को खास बनाने के लिए कंपनी उन्हें ऐतिहासिक जीत दिला सकता है। वो रोमन के टाइटल रन को खत्म करते हुए रंबल में डेब्यू को 8 साल होने का शानदार जश्न मना सकते हैं।

2- WWE दिग्गज एजे स्टाइल्स ने वापसी के बाद से लगातार प्रभावित किया

एजे स्टाइल्स ने 15 दिसंबर 2023 को SmackDown में वापसी की और इसके बाद से वो लगातार प्रभावित करने में सफल हुए हैं। उनके कैरेक्टर में काफी बड़ा चेंज आया है, जिससे वो ज्यादा बेहतर लग रहे हैं। स्टाइल्स ने ब्रेक के दौरान फिजिक को भी बेहतर किया और अब वो आक्रमक तरीके से काम करना पसंद कर रहे हैं।

स्टाइल्स का यह कैरेक्टर वर्क लोगों को काफी पसंद आ रहा है। एजे ब्रेक लेने के बाद बेहतर होकर आए हैं। WWE ने यह चीज़ साफ तौर पर नोटिस की होगी। इसी बात को ध्यान रखते हुए उन्हें Royal Rumble में फैटल 4 वे मैच जीतने के लिए बुक किया जा सकता है। इसी के साथ एजे स्टाइल्स को अपनी मेहनत का तोहफा मिल जाएगा।

1- एजे स्टाइल्स ने लंबे समय से WWE में कोई वर्ल्ड टाइटल नहीं जीता है

youtube-cover

एजे स्टाइल्स WWE का प्रमुख हिस्सा रहे हैं लेकिन उन्हें वर्ल्ड चैंपियन बने हुए काफी समय हो गया है। उन्होंने आखिरी बार WWE टाइटल को नवंबर 2017 में जीता था और वो एक साल तक चैंपियन रहे थे। नवंबर 2018 में चैंपियनशिप हारने के बाद से एजे ने दोबारा वर्ल्ड टाइटल नहीं जीता है।

वो बीच-बीच में टॉप चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर चुके हैं लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली है। स्टाइल्स को इसी कारण Royal Rumble में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने के लिए बुक किया जा सकता है। इसी के साथ स्टाइल्स सालों बाद वर्ल्ड चैंपियन बन पाएंगे।