Royal Rumble 2024: 4 WWE Superstars जो सबसे ज्यादा एलिमिनेशन कर सकते हैं

Ujjaval
WWE Royal Rumble में कुछ स्टार्स डॉमिनेट कर सकते हैं
WWE Royal Rumble में कुछ स्टार्स डॉमिनेट कर सकते हैं

Royal Rumble: WWE फैंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैचों को काफी पसंद करते हैं। 2024 के Royal Rumble मैचों के लिए काफी ज्यादा उत्साह है। इसका बड़ा कारण यह है कि मेंस और विमेंस रेसलर्स के मुकाबले में जीत के लिए कोई एक फेवरेट नज़र नहीं आ रहा है। इनमें जीत के लिए कई सारे कंटेंडर्स दिख रहे हैं।

जीत किसी की भी हो लेकिन फैंस जरूर चाहेंगे कि उनका भरपूर मनोरंजन हो। हर साल मैच में कुछ स्टार्स रहते हैं, जो अपने प्रदर्शन द्वारा छाप छोड़ देते हैं और ढेरों एलिमिनेशन करते हैं। इस साल भी यह चीज़ देखने को मिल सकती है। इस आर्टिकल में हम 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे, जो 2024 के Royal Rumble मैचों में सबसे ज्यादा एलिमिनेशन कर सकते हैं।

4- विमेंस Royal Rumble मैच में WWE सुपरस्टार Bianca Belair कर सकती हैं सबसे ज्यादा एलिमिनेशन

बियांका ब्लेयर हमेशा से अपने डॉमिनेंट अंदाज के लिए चर्चा का विषय रही हैं। ब्लेयर अपनी ताकत का प्रदर्शन करते हुए सुपरस्टार्स की बुरी हालत करने के लिए फेमस हैं। ब्लेयर का प्रदर्शन पिछले कुछ रंबल मैचों में काफी अच्छा है। वो तीन बार रंबल मैच में नज़र आई हैं और इसी बीच वो 13 एलिमिनेशन कर चुकी हैं।

बियांका ब्लेयर के पास एक रंबल मैच में सबसे ज्यादा एलिमिनेशन करने का रिकॉर्ड भी है। ऐसे में उन्हें साफ तौर पर 2024 के विमेंस Royal Rumble मैच में ताकतवर दिखाया जा सकता है। वो मैच के शुरुआती समय में एंट्री करते हुए लंबे समय तक सर्वाइव करके सबसे ज्यादा एलिमिनेशन कर सकती हैं।

3- मेंस WWE Royal Rumble मैच में कोडी रोड्स सबसे ज्यादा एलिमिनेशन कर सकते हैं

कोडी रोड्स को 2024 का Royal Rumble मैच जीतने के लिए फेवरेट स्टार्स में से एक माना जा रहा है। उन्होंने 2023 में भी इस मैच को जीता था और वो यहां 5 एलिमिनेशन करने में सफल हुए थे। इस साल भी रोड्स उसी तरह का प्रदर्शन दोहरा सकते हैं।

2023 के रंबल मैच में उन्हें ज्यादा टाइम नहीं मिला था। इस बार वो शुरुआती समय में एंट्री कर सकते हैं। वो अंत तक तक सर्वाइव करते हुए कई सारे एलिमिनेशन कर सकते हैं। रोड्स इस मैच में सबसे ज्यादा एलिमिनेशन करने वाले स्टार भी बन सकते हैं।

2- विमेंस WWE Royal Rumble मैच में जेड कार्गिल कर सकती हैं सबसे ज्यादा एलिमिनेशन

जेड कार्गिल ने अभी तक WWE रिंग में डेब्यू नहीं किया है लेकिन वो लगातार चर्चा का विषय रही हैं। जेड अपने डॉमिनेंट अंदाज के लिए जानी जाती हैं और AEW में कार्गिल के नाम 60 मैचों की अनडिफिटेड स्ट्रीक रही थी। कार्गिल के पास टॉप स्टार का लुक है।

वो विमेंस रंबल मैच द्वारा WWE रिंग में डेब्यू कर सकती हैं। वो इस मैच में ज्यादा समय तक सर्वाइव करके प्रभावित कर सकती हैं और सुपरस्टार्स को मैच के बाहर का रास्ता दिखा सकती हैं। यह चीज़ पूरी तरह संभव है कि जेड के डेब्यू को खास बनाने के लिए उन्हें सबसे ज्यादा एलिमिनेशन करने के लिए बुक किया जाए।

1- मेंस WWE Royal Rumble मैच में गुंथर सबसे ज्यादा एलिमिनेशन कर सकते हैं

गुंथर ने डेब्यू के बाद से लगातार अपने डॉमिनेटिंग अंदाज के चलते प्रभावित किया है। वो पिछले रंबल मुकाबले में सबसे ज्यादा समय तक सर्वाइव करने वाले स्टार बने थे। यह उनकी पहली रंबल अपीयरेंस थी और उन्होंने 5 रेसलर्स को एलिमिनेट भी किया था।

गुंथर का कद पिछले एक साल में काफी बढ़ गया है। इसी के चलते अब उन्हें Royal Rumble 2024 मैच में और डॉमिनेंट दिखाया जा सकता है। कई रिपोर्ट्स के अनुसार वो इस मैच में जीत दर्ज करने के भी बड़े दावेदार माने जा रहे हैं। ऐसे में वो लगातार ढेरों रेसलर्स को एलिमिनेट करते हुए अपनी जीत के चांस बढ़ाने का प्रयास कर सकते हैं। वो इस मैच में सबसे ज्यादा एलिमिनेशन करने वाले स्टार भी बन सकते हैं।