Create
Notifications

ब्रॉक लैसनर ने Royal Rumble मैच में अपने सबसे अच्छे दोस्त को दिया बड़ा धोखा

Enter caption
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 27 Jan 2020
न्यूज़

ब्रॉक लैसनर ने रॉयल रंबल 2020 मैच में इतिहास रच दिया है। उन्होंने रंबल मैच में सबसे ज्यादा एलिमिनेट करने का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। रोमन रेंस के नाम पहले ये रिकॉर्ड था उन्होंने 12 सुपरस्टार को एलिमिनेट किया था। लेकिन अब ये लैसनर के नाम रिकॉर्ड हो गया है। ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल मैच में 13 सुपरस्टार्स को ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बाहर किया था। और यहां पर लैसनर ने 13 सुपरस्टार्स को एलिनिमेट किया। ब्रॉक लैसनर ने रॉयल रंबल मैच में कमाल किया। उन्हें मैकइंटायर ने आकर एलिमिनेट किया। और मैकइंटायर ही रॉयल रंबल मैच के विजेता बने।

ये भी पढ़ें: WWE Royal Rumble रिजल्ट्स - 26 जनवरी, 2020

लैसनर ने अपने सबसे अच्छे दोस्त को इस मैच में धोखा दिया। दरअसल 10वें नंबर पर ब्रॉक लैसनर के सबसे अच्छे दोस्त बेंजामिन ने रिंग में एंट्री की। दोनों का प्यार रिंग में दिखा। लैसनर और बेंजामिन ने एक दूसरे को गले भी लगाया। लेकिन इसके तुरंत बाद लैसनर ने उन्हें पकड़कर सुपलैक्स दिया और रिंग के बाहर फेंक दिया। आपको बता दें शेल्टन बेंजामिन और ब्रॉक लैसनर की दोस्ती ऑहायो वैली रैसलिंग में हुई और तब से लेकर आज तक दोनों दोस्त हैं। भले ही दोनों का करियर ग्राफ अलग-अलग रहा हो लेकिन मुख्य रोस्टर में आने के बाद से दोनों की दोस्ती बहुत गहरी हो गई।

ब्रॉक लैसनर OVW के पहले से शेल्टन बेंजामिन को जानते हैं और कॉलेज के दिनों में दोनो रूम-मेट हुआ करते थे। लैसनर ने बेंजामिन को अपने दोनों बच्चों का गॉडफादर बनाया है। हालांकि शेल्टन बेंजामिन इस रॉयल रंबल मेैच में आएंगे ये किसी को नहीं पता था लेकिन वो आए। इस दौरान पॉल हेमन ने भी उनको सराहा था लेकिन किसी को नहीं पता था कि लैसनर अपने दोस्त को धोखा देकर एलिमिनेट कर देंगे। फैंस को भी इस बात पर मजा आया क्योंकि ऐसा कुछ होगा ये सभी को पता था। लैसनर हमेशा ऐसा करते आ रहे हैं।

Published 27 Jan 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now