Create
Notifications

Royal Rumble के ऐसे पल जिन्हें देखकर फैंस हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे

फैंस लोटपोट हो जाएंगे
फैंस लोटपोट हो जाएंगे
Amit Shukla
visit

रॉयल रंबल मैच काफी सारे अद्भुत पलों से भरा हुआ होता है जिसमें कई रेसलर्स एक मौके की तलाश में होते हैं ताकि वो रेसलमेनिया में अपनी जगह बना सकें। इसी मैच के दौरान कुछ ऐसे पल भी हुए हैं जिन्होंने फैंस का अच्छा मनोरंजन किया है। ये कुछ ऐसे पल थे जिनके बारे में किसी ने सोचा नहीं था लेकिन इनके होते ही फैंस ये जानते थे कि वो चाहकर भी अपनी हँसी नहीं रोक सकेंगे। ऐसे कई पल रेसलर्स के किरदार की वजह से हुए जबकि कुछ एकाएक हुए लेकिन उन्होंने फैंस को अच्छा एंटरटेनमेंट प्रदान किया।

ये भी पढ़ें: Royal Rumble मैच के बारे में 5 चीज़ें जो आपको जाननी चाहिए

इसी आधार पर हम आपको उन 5 पलों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने रॉयल रंबल मैच में सबका मनोरंजन किया:

#5 हरिकेन ने ट्रिपल एच और स्टोन कोल्ड को एलिमिनेट करने की कोशिश की

youtube-cover

हरिकेन का किरदार अमूमन काफी मज़ाकिया दिखाया जाता था और उसकी वजह से जब रॉयल रंबल मैच में ये स्टोन कोल्ड और ट्रिपल एच के सामने आए तो सभी जानते थे कि कुछ अच्छा होने वाला है। उस वक़्त हरिकेन ने ये दिखाना चाहा कि उनमें काफी ताकत है और इसके लिए उन्होंने ट्रिपल एच और स्टोन कोल्ड को रिंग से बाहर फेंकने की कोशिश की। इस दौरान स्टोन कोल्ड और ट्रिपल एच जो आपस में लड़ रहे थे, एक साथ आए और उन्होंने हरिकेन को रिंग से बाहर कर दिया। इस बीच हरिकेन ये जान चुके थे कि वो बहुत बड़ी गलती कर बैठे हैं और रॉयल रंबल मैच का हिस्सा रहने का उनका सपना अधूरा रह गया है।

इस मैच ने फैंस को काफी अच्छा मोमेंट दिया जिसकी वजह से सभी हॅसने लगे और ये पल रॉयल रंबल मैच के उन क्षणों में शुमार हो गया जिसने फैंस को अच्छा एंटरटेनमेंट प्रदान किया है।

#4 आर-ट्रुथ ने मैच के दौरान किया लैडर का इस्तेमाल

youtube-cover

आर-ट्रुथ अमूमन मजेदार किरदार करते हैं। इसी क्रम में वो रॉयल रंबल मैच के दौरान लैडर निकालकर उसके जरिए एक ब्रीफकेस को हासिल करने की कोशिश करते हुए नजर आए। इस पल की शुरुआत में ही फैंस ये जानते थे कि काफी एंटरटेनिंग होने वाला है क्योंकि ट्रुथ हमेशा ही काफी फनी मोमेंट्स करते हैं। ये पल अब भी रॉयल रंबल के उन यादगार क्षणों में है जिसे आज भी देखकर फैंस अपनी हँसी नहीं रोक पाते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 चीज़ें जो Royal Rumble से पहले SmackDown के अंतिम एपिसोड में देखने को मिल सकती है

#3 रिकिशी का डांस ब्रेक

youtube-cover

कार्मेला और आर-ट्रुथ के डांस ब्रेक के बारे में हम सब जानते हैं। 2000 के दौरान रिकिशी एक ग्रुप का हिस्सा थे जिसका नाम 'टू कूल' था और उस साल हुए रॉयल रंबल के दौरान इन्होने अपने ग्रुप के साथ एक डांस किया था जो फैंस को काफी पसंद आया था। ये एक एंटरटेनिंग पल था जिसने सबको काफी अच्छा मोमेंट प्रदान किया था।

#2 सैंटीनो मारैला एक सेकेंड में एलिमिनेट हुए थे

youtube-cover

2009 के रॉयल रंबल में सैंटीनो मारैला ने बीस साल पुराने रिकॉर्ड को तोड़ दिया जब वो रिंग से महज एक सेकेंड में केन के द्वारा एलिमिनेट कर दिए गए। इससे पहले ये रिकॉर्ड 1989 में बना था जब हल्क होगन ने द वारलॉर्ड को महज दो सेकेंड में मैच से बाहर कर दिया था। ये काफी अच्छा पल था लेकिन उस रिकॉर्ड को टूटते हुए देखना एक अच्छा पल था क्योंकि मरैला अमूमन कॉमेडी किरदार करते थे।

ये भी पढ़ें: 5 धमाकेदार मौके जब एक साथ दो रेसलर्स Royal Rumble मैच से बाहर हुए

#1 टाइटस ओ'नील रिंग के नीचे चले गए थे

youtube-cover

ये भी काफी हैरान और हँसाने वाला पल था जिसकी वजह से खुद कमेंट्री कर रहे माइकल कोल अपनी हँसी नहीं रोक पाए थे। दरअसल, ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में 39वें नंबर पर एंट्री कर रहे टाइटस अपनी रैंप रन के दौरान रिंग के नीचे चले गए थे। पल रॉयल रंबल का नहीं है लेकिन इस पल को कोई भूल भी नहीं सकता है। ये अबतक का रॉयल रंबल में सबसे मजेदार पल है। ये देखना होगा कि इस बार कौन से मजाकिया पल होंगे।

Edited by Ankit
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now