Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 धमाकेदार मौके जब एक साथ दो रेसलर्स Royal Rumble मैच से बाहर हुए

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 23 Jan 2020, 14:00 IST

जॉन सीना
जॉन सीना

रॉयल रंबल में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं, जिसका सीधा अर्थ है कि हमें कुछ ही दिनों में डब्लू डब्लू ई (WWE) या यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए अगला कंटेंडर मिलने वाला है। इसके साथ साथ महिला रेसलिंग में भी हमें एक नया चैलेंजर मिलने वाला है और उसकी जानकारी भी हमें शो के दौरान मिल जाएगी।

यहां एक बात गौर करने वाली है कि इस मैच के दौरान रेसलर्स सिर्फ उस स्थिति में ही मैच से बाहर हो सकते हैं जब वो रिंग के सबसे ऊपर वाली रोप से बाहर जाएं और उनके दोनों पैर जमीन को छू लें। इस स्थिति में कई रेसलर्स मैच से बाहर भी हुए हैं, जबकि कोफी किंग्सटन जैसे रेसलर्स ने ये दर्शाया है कि आप किस तरह खुद को एलिमिनेट होने से बचा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE किस्से-कहानियां: WWE में द रॉक ने जब अपने पिता रॉकी जॉनसन का मैच लाइव देखा था

सिंगल एलिमिनेशन तो हम सबने कई बार देखे हैं लेकिन क्या आपको याद आता है कि किसी रेसलर ने एक ही मूव से एक साथ दो रेसलर्स को एलिमिनेट किया हो। यदि नहीं तो हम आपको ऐसे 5 पलों के बारे में बताने वाले हैं जब ऐसा हुआ था।

#5 रॉयल रंबल 2014 में रोमन रेंस ने किया था द शील्ड को एलिमिनेट

इस मैच के दौरान शील्ड के साथी अलग अलग नंबर्स पर आए थे जिनमें सैथ रॉलिंस दूसरे, डीन एम्ब्रोज ग्यारहवें और रोमन रेंस पंद्रहवे स्थान पर आए थे। इस दौरान इस टीम ने कई रेसलर्स को एलिमिनेट किया लेकिन डीन ने रोमन को एलिमिनेट करने की कोशिश की, जिसे सैथ ने होने से रोक लिया।

रोमन रेंस को ऐसा लगा जैसे उनकी टीम के सदस्य ही उनको एलिमिनेट करना चाहते हैं। इसलिए बाद में जब सैथ और डीन, सिज़ेरो को एलिमिनेट करने की कोशिश कर रहे थे उस मौके का फायदा उठाकर रोमन रेंस ने शील्ड के अपने साथियों को एलिमिनेट कर दिया था। इसकी वजह से मैच से एक साथ तीन रेसलर्स एलिमिनेट हो गए थे।

1 / 3 NEXT
Published 23 Jan 2020, 14:00 IST
Advertisement
Fetching more content...