Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारणों से यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए किंग कॉर्बिन vs द फीन्ड अच्छा विकल्प हो सकता है

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 19 Jan 2020, 11:00 IST

किंग कॉर्बिन
किंग कॉर्बिन

डेनियल ब्रायन और द फीन्ड के बीच रॉयल रंबल में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए एक मैच होगा और ऐसा काफी हद तक मुमकिन है कि इसके विजेता द फीन्ड ही रहें। अगर ऐसे होता है तो अगला शो एलिमिनेशन चैंबर होगा जिसमें फीन्ड अपने किरदार के मुताबिक सबको हराते हुए रेसलमेनिया तक एक चैंपियन के तौर पर एंट्री कर सकते हैं। फीन्ड का किरदार ही कुछ ऐसा है कि हर कोई इस रेसलर से लड़ने से पहले एक अलग किरदार होता है, और लड़ने के बाद उस रेसलर का किरदार बदल जाता है।

ऐसे में अगर देखा जाए तो डेनियल के बाद उनके लिए बैरन कॉर्बिन एक अच्छे विरोधी साबित हो सकते हैं। आप शायद इस बात को लेकर हैरान हो सकते हैं लेकिन इस बात में दोराय नहीं कि बैरन और फीन्ड के बीच एक अच्छा मैच हो सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो SmackDown के दौरान कंपनी ने की और इनका असर आने वाले वक्त में होगा

इस आर्टिकल में हम आपको उससे जुड़े कारण बताने वाले हैं:

#5 स्टाइल

दोनों रेसलर्स रिंग में धमाल कर सकते हैं
दोनों रेसलर्स रिंग में धमाल कर सकते हैं

अगर रेसलिंग स्टाइल की बात करें तो बैरन और फीन्ड में काफी समानताएं हैं। दोनों अपने कद के आधार पर काफी बड़ी और बेहतरीन मूव्स हिट करते हैं। इसमें कॉर्बिन का डीप सिक्स, चोकस्लैम बैकब्रेकर, और एन्ड ऑफ डेज शामिल है जबकि वायट सिस्टर एबीगेल और ऊरनेज मूव से अपने विरोधियों को चित कर देते हैं।

इसकी वजह से रिंग में ये धमाल कर सकते हैं, लेकिन चूँकि इन्हें अबतक आपस में लड़ने का मौका नहीं मिला इसका मतलब ये नहीं कि ये एक अच्छा मैच नहीं लड़ेंगे। अगर इन्हें मौका दिया जाए तो ये धमाल मचा सकते हैं।

इस समय दोनों ही अलग कहानियों का हिस्सा हैं, लेकिन इनकी कहानी के खत्म होते ही ये दोनों रेसलर्स स्मैकडाउन में धमाल कर सकते हैं।

1 / 3 NEXT
Published 19 Jan 2020, 09:30 IST
Advertisement
Fetching more content...