Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चीजें जो SmackDown के दौरान कंपनी ने की और इनका असर आने वाले वक्त में होगा

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 18 Jan 2020, 18:00 IST

टीम हैल नो
टीम हैल नो

स्मैकडाउन में दो चीजें काफी अहम थीं, एक था एक्शन और दूसरा था आने वाले शो के लिए मैचों की घोषणा या उससे जुडी शर्तें। केन का आना शो में एक अहम कदम साबित हुआ क्योंकि उसकी वजह से ना सिर्फ फीन्ड और केन का आमना सामना हुआ, बल्कि टीम हैल नो भी देखने को मिली। साशा बैंक्स और बेली की दोस्ती के साथ साथ लेसी इवांस को मिल रहा बेहतरीन पुश इस बात को साबित करता है कि वो जल्द ही स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बनेंगी।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहिए

इस शो के दौरान जो एक्शन हो रहा है, उससे रॉयल रंबल में हो रहे मैचों को लेकर फैंस उत्साहित हैं। अब आइए आपको बताते हैं कि कौन सी कहानियां शो का रोमांच बढ़ाएंगी।

#5 मैंडी रोज और ओटिस के बीच वाली कहानी आगे बढ़ेगी

मैंडी रोज और ओटिस के बीच की कहानी काफी एंटरटेनिंग हो रही है और इसको इस हफ्ते और बेहतर करने का मौका मिला जब मैंडी को ओटिस ने बचा लिया। ये एक ऐसा पल था जिसने फैंस को एंटरटेनमेंट दिया लेकिन साथ ही इस बात को भी बताया कि एक तरफ जहां इन दोनों के बीच कहानी आगे बढ़ेगी, सोन्या डेविल के साथ उनकी टीम टूट जाएगी। ये एक ऐसी कहानी है जिसमें मैंडी को पुश मिलना तय है, और साथ ही सोन्या को भी पुश मिलेगा। वैसे ये इकलौती कहानी नहीं है जिसको लेकर फैंस उत्साहित हैं।

1 / 3 NEXT
Published 18 Jan 2020, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...