Create

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहिए

वरुण धवन और द रॉक
वरुण धवन और द रॉक
Amit Shukla

डब्लू डब्लू ई के कई रेसलर्स ने रिंग से हॉलीवुड तक का सफर तय किया है और उनमें से कुछ ने बॉलीवुड में भी अपने हाथ आजमाएं हैं। इनमें कुछ बेहद अच्छे मौके मिले जैसे कि द ग्रेट खली और सिंह ब्रदर्स जबकि कुछ अन्य ने एक सरप्राइज अपीयरेंस दी है।

वैसे तो सिल्वेस्टर स्टैलॉन एक एक्टर हैं, लेकिन वो एक बॉक्सर भी हैं, और उसे प्रोमोट भी करते हैं। उन्होंने 'कम्बख्त इश्क' फिल्म में अपने काम से सबको हैरान कर दिया था। उसी तरह से अक्षय कुमार की खिलाड़ी सीरीज में फिल्म खिलाडियों का खिलाड़ी के दौरान उनका मुकाबला द अंडरटेकर से हुआ था। वो अंडरटेकर और कोई नहीं बल्कि ब्रायन ली थे जिनकी कद, काठी और रेसलिंग मूव्स अंडरटेकर से मेल खाती थी। अंडरटेकर अब भी रेसलिंग करते हैं जबकि ब्रायन ली रिंग से दूरी बना चुके हैं। इसके अलावा नाथन जॉन्स भी फ्लाइंग जट्ट फिल्म में काम कर चुके हैं। नाथन जॉन्स पूर्व WWE रेसलर रह चुके हैं।

ये भी पढ़ें: WWE रैसलरों के निकनेम को हिंदी में ट्रांसलेट करने पर आया रिजल्ट आपको बहुत हंसा देगा

इन सभी अपीयरेंस के आधार पर आइए नजर डालते हैं उन 5 रेसलर्स पर जो बॉलीवुड में काफी धमाल कर सकते हैं:

#5 केविन ओवेंस

केविन ओवेंस
केविन ओवेंस

केविन ओवेंस एक ऐसे रेसलर हैं जो इस समय कंपनी में एक बेबीफेस किरदार कर रहे हैं। वो अमूमन काफी मजाकिया किरदार करते हैं और उसमें कामयाब रहते हैं। उनके किरदार स्मैकडाउन और रॉ के साथ साथ NXT में भी पसंद किए गए थे। अगर ये रेसलिंग के साथ साथ कैमरे के सामने भी अपने इस किरदार को कर सके तो उससे वो ना सिर्फ एक कॉमेडियन के तौर पर बॉलीवुड में काम कर सकते हैं बल्कि काफी अच्छा नाम बन सकते हैं।

वैसे वो सीरियस रोल भी उतनी ही संजीदगी से निभा सकते हैं जितनी अच्छी तरह से वो कॉमेडी करेंगे और हम ये कह सकते हैं कि इस तरह से वो रेसलिंग और बॉलीवुड दोनों में एक अलग छाप छोड़ने में कामयाब होंगे।

#4 जॉन सीना

जॉन सीना
जॉन सीना

जॉन सीना एक ऐसे रेसलर हैं जिनके नाम रेसलिंग में सबसे बड़े और बेहतरीन रिकॉर्ड्स हैं। वो 16 बार वर्ल्ड चैंपियन हैं और साथ ही कंपनी के साथ 18 साल से हैं। वैसे तो उनका हॉलीवुड एक्टिंग करियर रेसलिंग की तरह ही अच्छा जा रहा है, लेकिन बॉलीवुड में भी वो काफी अच्छा काम कर सकते हैं। वो किंग खान के फैन हैं और उनकी किसी फिल्म में एक अहम रोल करके वो भारतीय सिनेमा में एक अलग पहचान बना सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 15 WWE रैसलर्स जिनकी शक्ल बॉलीवुड-हॉलीवुड सुपरस्टार्स से मिलती है

#3 बतिस्ता

बतिस्ता
बतिस्ता

बतिस्ता एक ऐसे रेसलर हैं जिन्होंने रेसलिंग से फिल्मों की दुनिया में कदम रखा और काफी अच्छा नाम कमाया। वो जेम्स बॉन्ड वाली फिल्म का हिस्सा थे और साथ ही एवेंजर्स का भी हिस्सा थे। हाल फिलहाल में ही खबर आई थी कि उन्हें एप्पल टीवी प्लस की सीरीज के लिए साइन कर लिया गया है। वो हॉलीवुड में काफी बिजी हैं, लेकिन बॉलीवुड में वो मस्कुलर एक्शन वाली फिल्मों का हिस्सा बन सकते हैं। बतिस्ता की फिल्म को भारत में पंसद किया जाता है ऐसे में वो एक मजबूत किदार बॉलीवुड में निभा सकते हैं।

#2 रोमन रेंस

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस एक ऐसे रेसलर हैं जो जब रिंग या माइक पर होते हैं तो इन्हें फैंस से जबरदस्त प्यार मिलता है। यही वजह है कि वो कोई भी काम करे, हर एक काम में उनके फैंस काफी होते हैं। उन्होंने अबतक सिर्फ हॉलीवुड फिल्म में काम किया है जिसमें उनकी फिल्म फ़ास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज की थी जिसमें उनके साथ द रॉक थे। अगर वो बॉलीवुड में आते हैं तो वो किसी भी ऐसे रोल को कर सकते हैं जिसमें एक्शन होता हो, जिसमें रोहित शेट्टी, दबंग सीरीज या फिर साउथ की एक्शन फिल्में शामिल हैं। रोमन रेंस की लोकप्रियता भारत में कितनी है ये बताने की जरुरत शायद नहीं है।

ये भी पढ़ें: 4 WWE रैसलर्स जिनकी छाती की बनावट में रैसलिंग के दौरान आया अजीबोगरीब बदलाव

#1 द रॉक

द रॉक
द रॉक

द रॉक एक ऐसे रेसलर हैं जिन्होंने रिंग से रैंप तक का सफर शुरू किया और उनकी कामयाबी ने कई रेसलर्स को इस फील्ड में आगे बढ़ने की प्रेरणा दी। वो एक ऐसे रेसलर हैं जिनके काम ने एटीट्यूड एरा में सबको फायदा पहुंचाया, और वो हॉलीवुड में एक प्रचलित नाम हैं। इनके फैंस भारत में भी हैं और खुद बॉलीवुड स्टार वरुण धवन उनके बड़े फैन हैं। इसको देखते हुए अगर ये दोनों साथ में काम करेंगे तो ये फैंस के लिए बेहतरीन एंटरटेनमेंट की गारंटी होगी।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...