Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहिए

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 17 Jan 2020, 18:40 IST

वरुण धवन और द रॉक
वरुण धवन और द रॉक

डब्लू डब्लू ई के कई रेसलर्स ने रिंग से हॉलीवुड तक का सफर तय किया है और उनमें से कुछ ने बॉलीवुड में भी अपने हाथ आजमाएं हैं। इनमें कुछ बेहद अच्छे मौके मिले जैसे कि द ग्रेट खली और सिंह ब्रदर्स जबकि कुछ अन्य ने एक सरप्राइज अपीयरेंस दी है।

वैसे तो सिल्वेस्टर स्टैलॉन एक एक्टर हैं, लेकिन वो एक बॉक्सर भी हैं, और उसे प्रोमोट भी करते हैं। उन्होंने 'कम्बख्त इश्क' फिल्म में अपने काम से सबको हैरान कर दिया था। उसी तरह से अक्षय कुमार की खिलाड़ी सीरीज में फिल्म खिलाडियों का खिलाड़ी के दौरान उनका मुकाबला द अंडरटेकर से हुआ था। वो अंडरटेकर और कोई नहीं बल्कि ब्रायन ली थे जिनकी कद, काठी और रेसलिंग मूव्स अंडरटेकर से मेल खाती थी। अंडरटेकर अब भी रेसलिंग करते हैं जबकि ब्रायन ली रिंग से दूरी बना चुके हैं। इसके अलावा नाथन जॉन्स भी फ्लाइंग जट्ट फिल्म में काम कर चुके हैं। नाथन जॉन्स पूर्व WWE रेसलर रह चुके हैं।

ये भी पढ़ें: WWE रैसलरों के निकनेम को हिंदी में ट्रांसलेट करने पर आया रिजल्ट आपको बहुत हंसा देगा

इन सभी अपीयरेंस के आधार पर आइए नजर डालते हैं उन 5 रेसलर्स पर जो बॉलीवुड में काफी धमाल कर सकते हैं:

#5 केविन ओवेंस

केविन ओवेंस
केविन ओवेंस

केविन ओवेंस एक ऐसे रेसलर हैं जो इस समय कंपनी में एक बेबीफेस किरदार कर रहे हैं। वो अमूमन काफी मजाकिया किरदार करते हैं और उसमें कामयाब रहते हैं। उनके किरदार स्मैकडाउन और रॉ के साथ साथ NXT में भी पसंद किए गए थे। अगर ये रेसलिंग के साथ साथ कैमरे के सामने भी अपने इस किरदार को कर सके तो उससे वो ना सिर्फ एक कॉमेडियन के तौर पर बॉलीवुड में काम कर सकते हैं बल्कि काफी अच्छा नाम बन सकते हैं।

वैसे वो सीरियस रोल भी उतनी ही संजीदगी से निभा सकते हैं जितनी अच्छी तरह से वो कॉमेडी करेंगे और हम ये कह सकते हैं कि इस तरह से वो रेसलिंग और बॉलीवुड दोनों में एक अलग छाप छोड़ने में कामयाब होंगे।

1 / 3 NEXT
Published 17 Jan 2020, 18:40 IST
Advertisement
Fetching more content...