Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चीज़ें जो Royal Rumble से पहले SmackDown के अंतिम एपिसोड में देखने को मिल सकती है

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 24 Jan 2020, 10:00 IST

द फीन्ड
द फीन्ड

स्मैकडाउन का ये एपिसोड रॉयल रंबल से पहले का आखिरी शो है जिसका सीधा अर्थ है कि कंपनी इस एपिसोड में काफी हैरान करने वाले पल दिखाने वाली है। इस दौरान कुछ वापसी वाले पल या कुछ ऐसे मूव्स जो हमने ना सोचे हों वो क्रिएटिव टीम और विंस मैकमैहन फैंस को अवश्य प्रदान करेंगे।

वैसे तो कई कहानियां पहले से ही शो में चल रही हैं लेकिन कुछ नई और अच्छी कहानियों को करने से ना सिर्फ रेटिंग्स में फायदा देखने को मिलेगा बल्कि रॉयल रंबल के लिए भी फैंस उत्साहित होंगे। अब भले ही एट्टीट्यूड एरा का समय ना हो लेकिन कंपनी को कुछ ऐसे सैगमेंट शो के दौरान करने होंगे जिनकी वजह से फैंस रॉयल रंबल के लिए एक्साइटेड हो जाएं।

ये भी पढ़ें: 5 धमाकेदार मौके जब एक साथ दो रेसलर्स Royal Rumble मैच से बाहर हुए

इसको ध्यान में रखते हुए आइए नजर डालते हैं उन पलों पर जो शो के दौरान हो सकते हैं।

#5 साशा बैंक्स और बेली के बीच हो सकती हैं फ्यूड की शुरूआत

इस कहानी की शुरुआत करने के लिए कंपनी शो के दौरान साशा का एक प्रोमो कर सकती है जिसमें वो इस बात को कहें कि वो ही विमेंस रॉयल रंबल जीतेंगी। ये सुनकर बेली हैरान हो जाएंगी, लेकिन इसकी वजह से फैंस उत्साहित हो जाएंगे क्योंकि इनके बीच एक लड़ाई तो रेसलिंग और रेसलमेनिया के लिहाज से अच्छी बात होगी।

बेली एक हील चैंपियन होने के बावजूद वो इम्पैक्ट नहीं कर सकी हैं जिसकी उम्मीद थी, और ऐसे में साशा बैंक्स का एक चैलेंजर होना काफी फायदेमंद साबित होगा। इसकी शुरुआत शो से करने के बाद बैंक्स का विमेंस रॉयल रंबल मैच जीतना एक बेहतरीन कहानी की शुरुआत होगी।

लेसी इवांस अगर इस कहानी से हट भी जाती हैं तो भी ना तो उनके करियर या किरदार को कोई नुकसान होता हुआ दिख रहा है। इसकी वजह से ये माना जाना चाहिए कि साशा के कदम से शो को फायदा मिलेगा।

1 / 3 NEXT
Published 24 Jan 2020, 10:00 IST
Advertisement
Fetching more content...