WrestleMania 40 में Roman Reigns का दिग्गज के खिलाफ मैच होने पर WWE स्टार ने बेहोश होने का किया दावा, दिया चौंकाने वाला बयान

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

Roman Reigns: WWE Raw रिंग एनाउंसर समांथा इरविन (Samantha Irvin) ने हाल ही में रेसलमेनिया (WrestleMania) 40 में रोमन रेंस (Roman Reigns) का द रॉक (The Rock) के खिलाफ मैच होने की संभावनाओं के बारे में बात की। द रॉक ने पैट मैकेफी (Pat McAfee) को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया था कि WrestleMania 39 में उनका मैच ट्राइबल चीफ के खिलाफ होना था।

इसके बाद यह मैच कराने का प्लान कैंसिल कर दिया गया था। पीपल्स चैंपियन खुलासा कर चुके हैं कि वो अगले साल शोज ऑफ शोज में रोमन रेंस का सामना करने के लिए तैयार हैं। द रॉक कुछ हफ्ते पहले SmackDown में नज़र आए थे जहां उन्होंने ऑस्टिन थ्योरी पर जबरदस्त हमला करके उन्हें सबक सिखाया था। Attitude Era पॉडकास्ट को दिए हालिया इंटरव्यू में समांथा से WrestleMania 40 में रोमन रेंस vs द रॉक मैच होने के बारे में पूछा गया।

youtube-cover

WWE स्टार समांथा इरविन ने इसका जवाब देते हुए कहा-

"अगर मैं बेहोश नहीं होती हूं और मैं यह मैच देखती हूं, मैं नहीं जानती हूं, मैं इसका जवाब नहीं दे सकती क्योंकि यह काफी इलेक्ट्रिफाइंग होगा। मैं नहीं जानती हूं।"

उन्होंने इस मैच का नतीजा बताने से मना कर दिया।

"मैं जानती हूं कि काफी ऐसी चीज़ें हैं जो मैं नहीं कर सकती हूं। मेरे पास जॉब है और मुझे सबसे पहले मेरा काम करना होगा। अगर यह मैच होता है तो मैं इसका आनंद लूंगी, जो कि काफी शानदार होगा।"

दिग्गज ने WWE WrestleMania 40 में Roman Reigns vs The Rock मैच होने का किया दावा

डच मैंटेल ने अपने पॉडकास्ट Story Time with Dutch Mantell पर द रॉक की SmackDown में वापसी को लेकर अपनी राय दी। उन्होंने कहा कि अब उन्हें पूरा विश्वास हो चुका है कि WrestleMania 40 में रोमन रेंस vs द रॉक मैच देखने को मिलेगा।

डच मैंटेल ने अपने पॉडकास्ट पर बात करते हुए कहा-

"इसने मुझे विश्वास दिलाया कि WrestleMania 40 में रोमन रेंस vs द रॉक जरूर होगा। मैंने College Game Day और पैट मैकेफी शो देखा। द रॉक इन दोनों जगह मौजूद थे। क्या उन लोगों ने उन्हें इस शो का हिस्सा पब्लिसिटी देने के लिए किया था? नहीं। एक कारण यह है कि राइटर्स के स्ट्राइक्स की वजह से वो शायद WrestleMania 40 का हिस्सा बनने वाले हैं। उनके पास कुछ समय है। यह पहला शो था जो WWE और Endeavor ने एक साथ कराया।"