WWE के मौजूदा चैंपियन का पीछा करना मशहूर सेलेब्रिटी को पड़ा महंगा, बिल्डिंग से किया गया बैन, सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा

Ujjaval
WWE के मौजूदा चैंपियन हुए नाराज़ (Photo: WWE.com)
WWE के मौजूदा चैंपियन हुए नाराज़ (Photo: WWE.com)

Sami Zayn Angry Johnny Knoxville Stalking Him: WWE Money in the Bank 2024 के लिए सुपरस्टार्स टोरंटो, कनाडा पहुंच गए हैं। सैमी ज़ेन (Sami Zayn) भी इस शो में नज़र आएंगे। इसके अलावा उनका एक कॉमेडी शो भी देखने को मिलने वाला है। सैमी हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी गुस्से में दिखाई दिए क्योंकि एक पूर्व दुश्मन चुपके से उनका पीछा कर रहे हैं।

सैमी ज़ेन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की। इसमें उन्होंने बताया कि जॉनी नॉक्सविल उनका पीछा कर रहे हैं। सैमी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो डाली थी की और उन्होंने यहां अपने कॉमेडी शो की टिकट्स खरीदने के लिए फैंस को लिंक प्रदान की। बाद में मशहूर एक्टर जॉनी नॉक्सविल ने सैमी की एक फोटो पोस्ट की।

सैमी एक तस्वीर लेते हुए नज़र आ रहे हैं, जो उन्होंने अपनी स्टोरी पर लगाई थी। जॉनी ने इसी बीच कैप्शन में लिखा कि उनकी नज़रें सैमी ज़ेन पर टिकी हुई हैं। साफ तौर पर जॉनी अपने पूर्व WrestleMania विरोधी का चुपके पीछा कर रहे हैं। यह चीज़ सैमी ज़ेन को पसंद नहीं आई और उनका सोशल मीडिया पर गुस्सा फूटा। उन्होंने जॉनी को अपने कॉमेडी शो की बिल्डिंग से बैन कर दिया और लिखा,

"मैंने यह स्टोरी 66 मिनट पहले लगाई थी और जॉनी नॉक्सविल ने अपने पेज पर यह तस्वीर मेरे स्टोरी डालने के एक मिनट बाद पोस्ट की। टोरंटो के फैंस, आप लोगों को चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि मेरा पीछा करने वाले इस व्यक्ति (स्टॉकर) को बिल्डिंग से बैन करा दिया गया है।"

आप नीचे सैमी ज़ेन की यह पोस्ट देख सकते हैं:

आपको बता दें कि WWE Money in the Bank 2024 में सैमी ज़ेन अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को ब्रॉन ब्रेकर के खिलाफ दांव पर लगाने वाले हैं।


WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैमी ज़ेन और जॉनी नॉक्सविल के बीच रहा है बड़ा इतिहास

WWE WrestleMania 38 में जॉनी नॉक्सविल इन-रिंग एक्शन में नज़र आए थे। इस मशहूर एक्टर ने शो में सैमी ज़ेन का सामना किया था। दोनों के बीच एनीथिंग गोज़ मैच हुआ था और उन्होंने कई अलग-अलग चीज़ों का यहां उपयोग किया। मैच में लगातार कॉमेडी भी देखने को मिली। अंत में जॉनी ने सैमी को बड़े माउस ट्रैप में फंसाया और पिन करके जीत दर्ज की।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now