WWE पर फूटा 'रियल चैंपियन' का गुस्सा, दी बड़ी धमकी

सैमी जेन और जैफ हार्डी
सैमी जेन और जैफ हार्डी

सैमी जेन ने जैफ हार्डी के WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने के बाद स्मैकडाउन में वापसी की थी। जेन ने वापसी कर कहा था कि वो ही असली इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन चैंपियन हैं क्योंकि उन्होंने इस टाइटल को कभी हारा ही नहीं था।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो असल जिंदगी में ड्रू मैकइंटायर के अच्छे दोस्त हैं

आपको याद दिला दें कि जेन ने चैंपियन रहते WWE से ब्रेक लेने का फैसला लिया था। इसलिए कंपनी ने सैमी से टाइटल लेकर एक टूर्नामेंट का आयोजन करवाया, जिसके फाइनल में डेनियल ब्रायन को हराकर एजे स्टाइल्स नए WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने थे।

लेकिन स्टाइल्स समरस्लैम 2020 से पिछले स्मैकडाउन एपिसोड में जैफ हार्डी के हाथों टाइटल गंवा बैठे थे। उसके बाद सैमी ने वापसी कर अपनी मौजूदगी को WWE में दर्ज करवाया, जो हार्डी की ही तरह इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल लेकर ऑन-स्क्रीन नजर आते हैं।

WWE ने एक ट्वीट करते हुए कहा था कि हार्डी चैंपियन बनने के बाद स्टाइल्स के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करेंगे। ये देख सैमी अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए और गुस्से में उन्होंने WWE के स्टाफ मेंबर्स को लताड़ लगाई है। यहां तक कि सैमी ने इस मैच में दखल देने की धमकी भी दी है।

ये भी पढ़ें: 4 मौके जब रोमन रेंस को WWE में धोखे से बुरी तरह मारा गया

WWE में सैमी जेन की स्टोरीलाइन किस ओर आगे बढ़ रही है?

मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस में ट्रिपल थ्रेट इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच होने वाला है। जिसमें जैफ हार्डी और पूर्व चैंपियंस एजे स्टाइल्स और सैमी जेन भाग ले रहे होंगे।

अगर किसी स्थिति में जेन को इस मैच में शामिल नहीं भी किया जाता है तो ये लगभग तय हो जाएगा कि वो हार्डी vs स्टाइल्स मैच में दखल देने वाले हैं। खैर आने वाले मैच में जो भी हो, संभावनाएं अत्यधिक हैं कि ये स्टोरीलाइन पिछले 6 महीने में बन चुके 3 अलग-अलग WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियंस के बीच दुश्मनी को ध्यान में रख आगे बढ़ने वाली है।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार्स जो AEW में जाने के बाद अपना लुक बदल चुके हैं

वहीं वापसी के बाद ये भी गौर करने वाली बात रही है कि जेन अब शिंस्के नाकामुरा और सिजेरो से खुद को अलग कर चुके हैं। नाकामुरा और सिजेरो अगले हफ्ते रॉ में आकर रॉ टैग टीम चैंपियंस द स्ट्रीट प्रॉफिट्स को चैलेंज करने वाले हैं।

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या जेन अकेले दम पर WWE की ब्लू ब्रांड में सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में अपनी एक अलग पहचान बना पाएंगे।