Create

WWE सुपरस्टार्स जो AEW में जाने के बाद अपना लुक बदल चुके हैं

मीरो और डस्टिन रोड्स
मीरो और डस्टिन रोड्स

ऑल एलीट रेसलिंग(AEW) की स्थापना जनवरी 2019 में हुई थी। तभी से एक-एक कर बड़े-बड़े WWE सुपरस्टार्स इस नई रेसलिंग ब्रांड का रुख कर रहे हैं। अभी तक क्रिस जैरिको, जॉन मोक्सली (डीन एम्ब्रोज़) जैसे बड़े प्रो रेसलर्स WWE को झटका दे चुके हैं।

इस लिस्ट में जुड़ा सबसे नया नाम पूर्व WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन रुसेव का है। अक्सर देखा जाता है कि किसी नई प्रो रेसलिंग ब्रांड में जाने के बाद प्रो रेसलर्स अपने लुक्स और कैरेक्टर में काफी बदलाव कर लेते हैं।

ये भी पढ़ें: 4 ऐसे रेसलर्स जिनके चेहरे पर ब्लेड के बहुत बुरे निशान हैं

इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 पूर्व WWE सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जो AEW में जाने के बाद अपना लुक बदल चुके हैं।

पूर्व WWE सुपरस्टार टाय डिलिंजर(शॉन स्पीयर्स)

शॉन स्पीयर्स
शॉन स्पीयर्स

शॉन स्पीयर्स(टाय डिलिंजर) ने साल फरवरी 2019 में WWE से खुद को रिलीज़ किए जाने की मांग की थी और कुछ ही दिन बाद उनकी इस मांग को पूरा भी कर दिया गया था। कुछ महीने बाद उन्होंने अपना AEW डेब्यू किया।

एक तरफ WWE में उनके पूरे सिर पर बाल हुआ करते थे लेकिन AEW में जाने के बाद उनके सिर के केवल बीच के हिस्से पर बाल हैं। वहीं AEW को ज्वाइन करने के बाद उनकी मसल्स भी पहले से तगड़ी हो गई हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके रैंडी ऑर्टन के साथ संबंध अच्छे नहीं हैं

डस्टिन रोड्स

डस्टिन रोड्स
डस्टिन रोड्स

डस्टिन रोड्स(गोल्डस्ट) असल जिंदगी में AEW के एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेजिडेंट कोडी के भाई हैं और उन्होंने करीब 2 दशक तक WWE में काम करने के बाद कंपनी छोड़ने का फैसला लिया और अप्रैल 2019 में AEW को ज्वाइन किया था। AEW में एक इन रिंग परफ़ॉर्मर के साथ-साथ वो कोच की भूमिका भी निभा रहे हैं।

WWE में वो अपने पूरे चेहरे पर गोल्डन और काले रंग का पेंट लगाकर एंट्री लेते थे। दूसरी ओर AEW में आने के बाद वो आधे चेहरे पर पेंट लगाकर एंट्री लेते हैं। वहीं उन्होंने गोल्डन और काले रंग को छोड़ लाल और काले रंग से पेंट लगाना शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें: स्टैफनी मैकमैहन के बारे में 4 बातें जो आपको जरूर जाननी चाहिए

क्रिस जैरिको

पूर्व AEW और WWE वर्ल्ड chaempiyan क्रिस जैरिको
पूर्व AEW और WWE वर्ल्ड चैंपियन क्रिस जैरिको

क्रिस जैरिको WWE के सबसे सफल सुपरस्टार्स में से एक रहे थे लेकिन जनवरी 2019 में सभी को चौंकाते हुए उन्होंने AEW को ज्वाइन करने का फैसला लिया था।

AEW में जाने के बाद उन्होंने अपने बालों की लंबाई को बढ़ाया है। वो WWE में भी जैकेट पहनकर एंट्री लेते थे और AEW में भी लेकिन WWE की जैकेट पर लाइट चमकती थीं वहीं ऑल एलीट रेसलिंग की उनकी जैकेट पर नुकीले स्पाइक्स भी लगे होते हैं।

इसके अलावा टोनी खान की रेसलिंग कंपनी को ज्वाइन करने के बाद उनका बॉडी फैट भी बढ़ा है।

रुसेव

मीरो (रुसेव)
मीरो (रुसेव)

अप्रैल 2020 में WWE द्वारा रिलीज़ किए गए नामों में रुसेव का नाम भी शामिल था। हालांकि जुलाई में उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा था कि वो अब प्रो रेसलिंग को अलविदा कह चुके हैं, इसलिए AEW में उनका डेब्यू काफी लोगों के लिए चौंकाने वाला लम्हा रहा।

रुसेव को अब मीरो के नाम से जाना जाता है। AEW में उन्होंने ब्लॉन्ड हेयर और बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ डेब्यू किया है।

Quick Links

Be the first one to comment