Create
Notifications

WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन एजे स्टाइल्स को सैमी जेन ने धमकी दी

Enter caption
PANKAJ

इस हफ्ते डब्लू डब्लू ई (WWE) स्मैकडाउन का एपिसोड शानदार हुआ। WWE बैकलैश से पहले ये स्मैकडाउन का अंतिम एपिसोड था। इस स्मैकडाउन के एपिसोड में एजे स्टाइल्स और डेनियल ब्रायन के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। एजे स्टाइल्स ने डेनियल ब्रायन को हरा दिया। एजे स्टाइल्स अब नए डब्लू डब्लू ई (WWE) इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन गए है। अब अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड में एजे स्टाइल्स चैंपियन के तौर पर उतरेंगे।

ये भी पढ़ें: WWE हेडक्वार्टर के बारे में 4 बड़ी बातें जो शायद आप नहीं जानते होंगे

एजे स्टाइल्स के WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने के बाद ट्विटर पर पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैमी जेन ने नया टाइटल देते हुए एजे को चेतावनी दे दी है। इन शब्दों से साफ पता चलता है कि सैमी जेन वापसी कर एजे स्टाइल्स को चुनौती पेश करेंगे।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जो WWE छोड़ सकते हैं

एजे स्टाइल्स नए WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन गए हैं

सैमी जेन पहले इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन थे। कोरोना वायरस की वजह से वो इसे डिफेंड करने में असफल रहे। वो अपने घर में मौजूद हैं। इसके बाद स्मैकडाउन में इस चैंपियनशिप के लिए टूर्नामेंट रखा गया। एजे स्टाइल्स और डेनियल ब्रायन अपने ग्रुप में नंबर वन पर रहे और अंत में दोनों के बीच इस चैंपियनशिप के लिए शानदार मैच हुआ। ये मैच शानदार रहा। क्योंकि दोनों काफी अच्छे परफॉर्मर हैं। कुछ ही हफ्ते पहले एजे स्टाइल्स को रॉ से स्मैकडाउन में मूव किया गया है। और अब वो नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन गए है।

एजे स्टाइल्स काफी समय से रॉ का हिस्सा रहे थे। कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज के साथ उन्होंने शानदार काम किया। अचानक दो हफ्ते पहले उन्हें स्मैकडाउन में मूव कर दिया गया। वैसे भी स्मैकडाउऩ में एजे स्टाइल्स का समय ज्यादा गुजरा है।

ये भी पढ़ें: WWE Backlash 2020: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...