Create

5 बड़े सुपरस्टार्स जो WWE छोड़ सकते हैं 

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

डब्लू डब्लू ई (WWE) एक ऐसे दौर से गुजर रही है जहाँ नए सुपरस्टार्स को तैयार किया जा रहा है और पुराने सुपरस्टार्स को कम ही मौके मिल पा रहे हैं। हाल ही में WWE ने काफी संख्या में सुपरस्टार्स को रिलीज़ कर दिया था, उनमें से अधिकतर ऐसे थे जिन्हें ऑन-स्क्रीन टाइम भी नहीं दिया जा रहा था।

खैर वो बीती बात हो चली है, अब ऐसे भी कई सुपरस्टार्स हैं जिनका कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने वाला है। इसलिए हम ऐसे कुछ सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जो शायद कॉन्ट्रेक्ट समाप्त होने के बाद WWE के साथ नई डील साइन नहीं करेंगे।

WWE अधिकारी सैमी जेन से ज्यादा खुश नहीं हैं

इन दिनों खबरें चरम पर हैं कि WWE के अधिकारी सैमी जेन से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं क्योंकि बिना किसी को बताए, वो भी चैंपियन रहते खुद घर पर रहने का फैसला ले लिया था।

इसी कारण उनसे इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल लिया गया था और संभावनाएं अत्यधिक हैं कि जैसे ही साल 2021 में उनका कॉन्ट्रैक्ट WWE के साथ समाप्त होगा वो कंपनी छोड़कर चले जाएंगे।

ये भी पढ़ें: 5 WCW सुपरस्टार्स जो WWE में कभी नहीं आए

एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स एक ऐसा नाम हैं जो खुद कह चुके हैं कि मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट के समाप्त होने के बाद वो प्रो रेसलिंग से रिटायरमेंट ले सकते हैं।

कुछ रिपोर्ट्स का मानना है कि उनका कॉन्ट्रैक्ट 2024 में समाप्त होगा, वहीं कुछ का कहना है कि 2022 में समाप्त होगा। खैर कॉन्ट्रैक्ट कभी भी समाप्त हो, स्टाइल्स स्पष्ट शब्दों में कह चुके हैं कि वो अब अपने परिवार के साथ अधिक से अधिक समय बिताना चाहते हैं।

रोंडा ने अपना आखिरी मैच WWE रेसलमेनिया 35 में लड़ा था

फैंस निरंतर ये मांग करते आए हैं कि उन्हें WWE में रोंडा राउजी और बैकी लिंच के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिले। रोंडा का कॉन्ट्रेक्ट अगले साल समाप्त हो रहा है, वहीं बैकी भी प्रेग्नेंट हैं और अगले साल ही वापसी करेंगी।

रोंडा ने रेसलमेनिया 35 में अपना आखिरी मैच लड़ा था और वो अपने परिवार को आगे बढ़ाना चाहती हैं। अगर वो नई डील पर साइन करती हैं तो वाकई में ये बेहद चौंकाने वाली बात होगी।

ये भी पढ़ें: 4 भारतीय WWE सुपरस्टार्स जिन्हें रैंडी ऑर्टन इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं

रे मिस्टीरियो

रे मिस्टीरियो ने साल 2018 में WWE के साथ डील साइन की थी और रिटायर होने से पहले उनकी दिली इच्छा है कि वो अपने बेटे डोमिनिक को इन रिंग डेब्यू करते दिखे।

डोमिनिक अभी ट्रेनिंग कर रहे हैं वहीं मिस्टीरियो को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होते ही वो WWE छोड़ देंगे। वहीं कोडी रोड्स, मिस्टीरियो को AEW में आने का न्यौता दे चुके हैं इसलिए WWE छोड़ वो AEW में भी जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिनके WWE चैंपियन बनने की किसी को कोई उम्मीद नहीं थी

जैफ हार्डी ने 2017 में WWE में वापसी की थी

जैफ और मैट हार्डी ने 2017 में WWE में वापसी की थी, एक तरफ मैट कंपनी छोड़ AEW में जा चुके हैं वहीं जैफ का कॉन्ट्रैक्ट अगले साल समाप्त हो रहा है। जब जैफ से पूछा गया था कि WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने के बाद क्या वो AEW में जा सकते हैं तो उन्होंने खुलकर कोई जवाब नहीं दिया था।

जैफ को वैसे भी उन्हें पिछले 3 साल में WWE में कोई खास सफलता हासिल नहीं हो सकी है। वहीं AEW में जाने को लेकर ना उन्होंने इंकार ही किया और ना ही हामी भरी थी, जो साफ दर्शाता है कि वो कुछ भी बड़ा फैसला ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनका करियर भयानक तरीके से खत्म हुआ

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment