Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जिनका करियर भयानक तरीके से खत्म हुआ

एडी गुरेरो
एडी गुरेरो
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 23 May 2020
टॉप 5 / टॉप 10

डब्लू डब्लू ई (WWE) दुनिया की सबसे बड़ी प्रो रेसलिंग कंपनी है जहाँ बड़े-बड़े स्टार्स डेब्यू करने का सपना देखते हैं। हर कोई WWE में बड़ा सुपरस्टार बनना चाहता है, इस बीच कुछ कंपनी को छोड़ भी देते हैं तो कुछ भविष्य में WWE हॉल ऑफ फेमर बनते हैं।

लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं जिनका दुर्भाग्यपूर्ण तरीकों से करियर उस तरीके से समाप्त नहीं हो पाता, जिस तरह होना चाहिए था। इसलिए इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जिनके WWE करियर का अंत भयानक अंदाज में हुआ था।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE में कभी वापस नहीं आना चाहिए था

ड्रोज़ का WWE करियर केवल 2 साल लंबा रहा

ड्रोज़ का WWE डेब्यू एटीट्यूड एरा के दौरान हुआ था और कंपनी में आते ही विंस मैकमैहन को उनमें बड़ा स्टार नजर आने लगा था। उनका हील कैरेक्टर सफल भी साबित हुआ लेकिन अक्टूबर 1999 के स्मैकडाउन एपिसोड में लगी चोट उनके करियर के लिए घातक साबित हुई।

डी'लो ब्राउन उन्हें रनिंग पावरबॉम्ब लगा रहे थे लेकिन खराब लैंडिंग के कारण पूरा दबाव उनकी गर्दन पर चला गया और वो गंभीर रूप से चोटिल हो गए। हालांकि अब उनके शरीर का ऊपरी हिस्सा चल फिर रहा है लेकिन व्हील चेयर ने कभी उनका साथ नहीं छोड़ा है।

क्रिस बेनोइट

WWE में आने से पहले भी क्रिस बेनोइट (Chris Benoit) NJPW, ECW और WCW में काफी सफलता प्राप्त कर चुके थे। 2007 में एलिजाह बुर्के के साथ मैच के बाद काम पर ही नहीं आए। WWE अधिकारियों को लगा कि वो परिवार संबंधी समस्याओं के चलते काम पर नहीं आ रहे हैं। बाद में पता चला कि बेनोइट को उनके घर पर पत्नी नेंसी और बेटे डेनियल के साथ मृत पाया गया था।

ये भी पढ़ें: 8 पूर्व WWE सुपरस्टार्स जिनका लुक पूरी तरह बदल चुका है

1 / 3 NEXT
Published 23 May 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now