3 सुपरस्टार्स जिन्हें कभी WWE में वापस नहीं आना चाहिए था

रॉबर्ट रूड
रॉबर्ट रूड

कुछ समय पहले तक डब्लू डब्लू ई (WWE) का रोस्टर इतना बड़ा हुआ करता था कि सभी सुपरस्टार्स को पुश दे पाना संभव नहीं था। कुछ सुपरस्टार्स को तो ऑन-स्क्रीन टाइम भी नहीं मिल पा रहा था और इसी कारण कुछ समय पहले ही 20 से अधिक सुपरस्टार्स को WWE से निकाल दिया गया था।

लेकिन कंपनी में अभी भी कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिन्हें आने वाले समय में पुश मिलने की संभावनाएं बेहद कम हैं। इसी बात को ध्यान में हम आपके सामने ऐसे कुछ सुपरस्टार्स के नाम रखने वाले हैं जिन्हें WWE में कभी वापस आना ही नहीं चाहिए था।

ये भी पढ़ें: WWE के 5 सुपरस्टार जो इस समय कुछ नहीं कर रहे हैं

रॉबर्ट रूड पहले भी कर चुके हैं WWE में काम

रॉबर्ट रूड
रॉबर्ट रूड

कम लोग इस बात को जानते होंगे कि रॉबर्ट रूड (Robert Roode) 2016 में NXT के साथ डील साइन करने से पहले भी WWE में काम कर चुके हैं। 1998 से लेकर 2004 तक वो WWE में काफी मैचों का हिस्सा रहे, वहीं NXT में आने के बाद भी उन्हें सफलता प्राप्त हुई और चैंपियन भी बने।

लेकिन मेन रोस्टर में आने के बाद उन्हें देखकर लगता ही नहीं कि एक समय वो इंडिपेंडेंट सर्किट के टॉप सुपरस्टार्स में से एक हुआ करते थे।

शेल्टन बेंजामिन

शेल्टन बेंजामिन
शेल्टन बेंजामिन

शेल्टन बेंजामिन का WWE के साथ पहला सफर तो शानदार रहा था लेकिन 2017 में वापसी करने के बाद उन्हें मैच तो दूर की बात ऑन-स्क्रीन टाइम भी कभी-कभार ही मिल पाता है।

अपने हार्डकोर रेसलिंग के लिए पहचाने जाने वाले बेंजामिन लिलियन गार्सिया के पॉडकास्ट पर नाराजगी जाहिर कर कह चुके हैं कि, "मैं भी लोगों को प्रेरणा देना चाहता हूँ लेकिन पिछले कुछ समय में मुझे अधिक मौके नहीं मिल पाए हैं। मुझे खुद ही नहीं पता कि मैं अपने करियर के साथ कर क्या रहा हूँ।"

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने सभी हदें पार की

बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले
बॉबी लैश्ले

बॉबी लैशले (Bobby Lashley) का नाम प्रो रेसलिंग के दिग्गज रेसलर्स में गिना जाता रहा है। वो अपने ECW के दिनों में भी काफी सफल साबित हुए और वर्ल्ड चैंपियन भी बने और WWE में भी कई मिड-कार्ड डिवीजन सिंगल्स टाइटल अपने नाम कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिनका WWE के बाहर खुद का बिजनेस है

खैर उन्हें अपने WWE करियर ने कम और TNA/Impact Wrestling करियर ने ज्यादा पहचान और सफलता दिलाई थी, जहां वो 4 बार के वर्ल्ड चैंपियन भी रहे। 2018 में उन्होंने पूरे 11 साल बाद WWE में वापसी की जहां शुरुआत में तो उन्हें कुछ अच्छी स्टोरीलाइंस दी गईं लेकिन बाद में परिस्थितियां बिगड़ती चली गईं।

जब तक लियो रश उनके मैनेजर की भूमिका निभा रहे थे तब तक वो फैंस के लिए आकर्षण का केंद्र बने हुए थे। लेकिन लाना और रुसेव के साथ लव ट्रायंगल स्टोरीलाइन ने उनके WWE कैरेक्टर को काफी ठेस पहुंचाई है और अब उम्मीद कम हैं कि आगे उन्हें WWE में सफलता प्राप्त हो पाएगी या नहीं।

ये भी पढ़ें: WWE के 3 दिग्गज जो भविष्य में AEW में जा सकते हैं

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now