Create
Notifications
Advertisement

5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने सोशल मीडिया पर सभी हदें पार की

  • यहां देखें WWE के ऐसे मौके जब सोशल मीडिया पर सुपरस्टार्स ने सभी हदें पार की।
  • सीएम पंक ने द मिज़ के लिए बेवकूफ़ शब्द का इस्तेमाल किया था।
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 16 May 2020, 12:56 IST

बैकी लिंच और सीएम पंक
बैकी लिंच और सीएम पंक

सोशल मीडिया डब्लू डब्लू ई (WWE) के लिए किसी आशीर्वाद से कम नहीं है क्योंकि ऐसी बहुत सी WWE स्टोरीलाइंस रही हैं जो सोशल मीडिया के जरिए ही शुरू हुईं और सफल भी रहीं। पिछले कुछ सालों से ट्विटर ऐसा करने में अहम भूमिका निभाता आ रहा है।

कभी-कभी सुपरस्टार्स एक-दूसरे के लिए ही अभद्र भाषा का प्रयोग करने में भी नहीं कतराते। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 मौके आपके सामने रख रहे हैं जब सोशल मीडिया पर WWE सुपरस्टार्स ने सभी हदें पार की।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने सभी हदें पार की

सीएम पंक ने WWE और द मिज़ पर तंज़ कसा

इसी साल जनवरी में द मिज़ (The Miz) WWE बैकस्टेज शो पर नजर आए थे, उस एपिसोड में सीएम पंक (CM Punk) मौजूद नहीं थे। शो के अंतिम क्षणों में मिज़ ने फैंस से बात करते हुए पंक पर तंज़ कसा था।

पूर्व चैंपियन को ये बात पसंद नहीं आई और उन्होंने एक ट्वीट कर ना केवल मिज़ पर तंज़ कसा बल्कि WWE के सऊदी अरब के साथ संबंधों पर भी तंज़ कसा। यहाँ तक कि उन्होंने मिज़ को बेवकूफ़ भी कहा था।

सैथ रॉलिंस ने बैंक अकाउंट्स की तुलना की

रेसलमेनिया 35 में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने थे और उन्होंने WWE को दुनिया की बेस्ट प्रो रेसलिंग कंपनी और खुद को भी बेस्ट रेसलर कहा था। लेकिन NJPW के विल ओसप्रे को ये बात पसंद नहीं आई और उन्होंने रॉलिंस पर तंज़ कसा था।

ओसप्रे के कमेंट के बाद रॉलिंस ने अपने बैंक अकाउंट्स की तुलना करने का जिक्र करते हुए ट्वीट किया था। हालांकि साथी रेसलर्स द्वारा आलोचना होने से उन्हें बाद में ओसप्रे से माफी की मांगनी पड़ी।

Advertisement

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो एक से ज्यादा रेसलर्स को डेट कर चुके हैं


1 / 3 NEXT
Published 16 May 2020, 12:56 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit