Create

5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने सोशल मीडिया पर सभी हदें पार की

बैकी लिंच और सीएम पंक
बैकी लिंच और सीएम पंक

सोशल मीडिया डब्लू डब्लू ई (WWE) के लिए किसी आशीर्वाद से कम नहीं है क्योंकि ऐसी बहुत सी WWE स्टोरीलाइंस रही हैं जो सोशल मीडिया के जरिए ही शुरू हुईं और सफल भी रहीं। पिछले कुछ सालों से ट्विटर ऐसा करने में अहम भूमिका निभाता आ रहा है।

कभी-कभी सुपरस्टार्स एक-दूसरे के लिए ही अभद्र भाषा का प्रयोग करने में भी नहीं कतराते। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 मौके आपके सामने रख रहे हैं जब सोशल मीडिया पर WWE सुपरस्टार्स ने सभी हदें पार की।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने सभी हदें पार की

सीएम पंक ने WWE और द मिज़ पर तंज़ कसा

इसी साल जनवरी में द मिज़ (The Miz) WWE बैकस्टेज शो पर नजर आए थे, उस एपिसोड में सीएम पंक (CM Punk) मौजूद नहीं थे। शो के अंतिम क्षणों में मिज़ ने फैंस से बात करते हुए पंक पर तंज़ कसा था।

पूर्व चैंपियन को ये बात पसंद नहीं आई और उन्होंने एक ट्वीट कर ना केवल मिज़ पर तंज़ कसा बल्कि WWE के सऊदी अरब के साथ संबंधों पर भी तंज़ कसा। यहाँ तक कि उन्होंने मिज़ को बेवकूफ़ भी कहा था।

सैथ रॉलिंस ने बैंक अकाउंट्स की तुलना की

रेसलमेनिया 35 में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने थे और उन्होंने WWE को दुनिया की बेस्ट प्रो रेसलिंग कंपनी और खुद को भी बेस्ट रेसलर कहा था। लेकिन NJPW के विल ओसप्रे को ये बात पसंद नहीं आई और उन्होंने रॉलिंस पर तंज़ कसा था।

ओसप्रे के कमेंट के बाद रॉलिंस ने अपने बैंक अकाउंट्स की तुलना करने का जिक्र करते हुए ट्वीट किया था। हालांकि साथी रेसलर्स द्वारा आलोचना होने से उन्हें बाद में ओसप्रे से माफी की मांगनी पड़ी।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो एक से ज्यादा रेसलर्स को डेट कर चुके हैं

बैकी ने ट्रेविस ब्राउन को मोहरा बनाया

रोंडा और बैकी
रोंडा और बैकी

रेसलमेनिया 35 के बिल्ड-अप के दौरान बैकी लिंच (Becky Lynch) ट्विटर पर काफी एक्टिव थीं और रोंडा राउजी (Ronda Rousey) पर नियमित रूप से तंज़ कस रही थीं। इस ट्विटर फ्यूड के दौरान एक तस्वीर साझा कर बैकी के आर्मबार मूव को फेक कह दिया था।

बैकी ने उसी तस्वीर को एडिट कर रोंडा के हाथ पर उनके पति ट्रेविस ब्राउन की तस्वीर लगा दी थी। इसके बाद रोंडा बहुत गुस्से में नजर आईं और उन्होंने अपने अगले मैच में बैकी को सबक सिखाने की बात कही थी।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE रेसलर्स जो माँ बन चुकी हैं

नाया जैक्स ने बैकी के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया

नाया जैक्स
नाया जैक्स

WWE रेसलमेनिया 35 में चैंपियन बनने के बाद बैकी, लेसी इवांस के साथ फ्यूड में शामिल हुई थीं। स्टोरीलाइन बिल्ड-अप के दौरान बैकी ने अपने एक ट्वीट में नाया जैक्स (Nia Jax) की तुलना टॉयलेट से कर दी थी।

जैक्स ने गुस्से में आकर चैंपियन के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग था। इसके लिए फैंस द्वारा जैक्स की बहुत आलोचना भी हुई और उन्हें धौंस जमाने वाली सुपरस्टार कहा गया था।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE द्वारा निकाले जाने के बाद सफलता मिली

शायना बैज़लर ने बैकी के अजन्मे बच्चे के बारे में बात कही

शायना बैज़लर
शायना बैज़लर

कुछ समय पहले ही रॉ के एपिसोड में बैकी लिंच ने खुद के प्रेग्नेंट होने की खबर सुनाकर WWE यूनिवर्स को चौंका दिया था। उन्होंने रॉ विमेंस टाइटल छोड़ विमेंस WWE मनी इन द बैंक विनर असुका को दे दिया था।

उसी रॉ एपिसोड में शायना बैज़लर (Shayna Baszler) ने एक बैकस्टेज इंटरव्यू में बैकी की प्रेग्नेंसी का मज़ाक उड़ाया था। बैज़लर यहीं नहीं रुकीं बल्कि इसके थोड़ी देर बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी एक पोस्ट साझा की जिसमें एक बार फिर उन्होंने बैकी पर तंज़ कसा था।

ये भी पढ़ें: 5 कारणों से स्टिंग को AEW में चले जाना चाहिए

उन्होंने बैकी के अजन्मे बच्चे के लिए 'परजीवी' शब्द का इस्तेमाल किया था। परजीवी वो होता है जो किसी दूसरे व्यक्ति के सहारे जीवन व्यतीत करता है। आपको याद दिला दें कि WWE रेसलमेनिया 36 में बैकी और शायना के बीच रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच लड़ा गया था जिसमें द मैन ने सफलतापूर्वक अपना टाइटल डिफेंड किया था।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनका कंपनी से बाहर खुद का बिजनेस है

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment