Raw के ऑफ-एयर होने के बाद WWE का मौजूदा चैंपियन हुआ भावुक, देखिए दिल छू लेने वाला वीडियो

sami zayn raw off air
मौजूदा चैंपियन ने Raw में दिया खास संदेश

Raw: WWE Raw को इस हफ्ते कोडी रोड्स (Cody Rhodes) vs फिन बैलर (Finn Balor) मैच ने हेडलाइन किया। वहीं शो का अंत तब हुआ जब सैमी ज़ेन (Sami Zayn), रोड्स के बचाव में बाहर आए लेकिन द जजमेंट डे (The Judgement Day) ने दोनों बेबीफेस रेसलर्स का पीट-पीटकर बुरा हाल कर दिया था। अब शो के ऑफ-एयर होने के बाद सैमी ज़ेन ने भावुक संदेश दिया है।

आपको बता दें कि ज़ेन कनाडाई नागरिक हैं और Raw के हालिया एपिसोड का आयोजन कनाडा के शहर विनीपेग में हुआ था। मैच के बाद ज़ेन ने माइक लेकर क्राउड का अभिवादन स्वीकार किया और कहा कि उन्हें विनीपेग से प्यार है। उन्होंने ये भी कहा कि विनीपेग के लोग बहुत मेहनती होते हैं और उन्हें यहां के लोग बहुत पसंद हैं।

ज़ेन मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियन हैं, लेकिन उनके टैग टीम पार्टनर केविन ओवेंस इस समय चोट के कारण ब्रेक पर चल रहे हैं। ऐसी स्थिति में देखना दिलचस्प होगा कि WWE, ओवेंस की गैरमौजूदगी में उन्हें किस तरीके से बुक करती है। ये भी गौर करने वाली बात है कि ओवेंस के ब्रेक पर जाने के बाद भी कंपनी ने टैग टीम टाइटल्स को वैकेट नहीं किया है।

WWE Raw में Seth Rollins और Cody Rhodes का साथ देते हुए नज़र आ रहे हैं Sami Zayn

केविन ओवेंस के चोटिल होने के बाद सैमी ज़ेन को Raw में सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स के साथी के रूप में देखा गया है। पिछले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में ज़ेन, रोड्स और रॉलिंस के साथ मिलकर द जजमेंट डे का सामना करने वाले थे, लेकिन वो जेडी मैकडॉनघ द्वारा हुए अटैक के कारण मैच का हिस्सा नहीं बन पाए।

उन्हें शिंस्के नाकामुरा ने रिप्लेस किया था, जिन्होंने पिछले हफ्ते वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस को धोखा दिया था। वहीं इस हफ्ते ज़ेन ने एक बार फिर द जजमेंट डे के खिलाफ जाने का फैसला लिया। मेन इवेंट में ज़ेन ने द अमेरिकन नाईटमेयर के बचाव में एंट्री ली थी, लेकिन हील टीम के मेंबर्स ने उन्हीं का पीट-पीटकर बुरा हाल कर दिया था। वहीं रेड ब्रांड में हुए सिंगल्स मैच में उन्हें जेडी मैकडॉनघ पर जीत भी मिली।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now