Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

129 किलो के रेसलर ने 'सुपरस्टार ऑफ द ईयर' अवॉर्ड जीतने के बाद मचाया बवाल, WWE के चैंपियन पर किया खतरनाक अटैक

सैमी जेन
सैमी जेन
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 19 Dec 2020, 11:00 IST
न्यूज़
Advertisement

WWE TLC 2020 पीपीवी से पूर्व आखिरी SmackDown एपिसोड में कई दिलचस्प चीजें देखने को मिलीं। शो की शुरुआत में हुए केविन ओवेंस और रोमन रेंस के सैगमेंट से लेकर ओटिस की बड़ी जीत तक शो में कई अच्छी चीजें देखने को मिलीं

इसी शो में मौजूदा WWE इंटरकांटिनेंटल चैंपियन सैमी जेन का अवॉर्ड्स सैगमेंट भी देखने को मिला। ये कुछ ही दिन बाद होने वाले WWE Slammy Awards 2020 शो को प्रोमोट करने का एक तरीका रहा।

इस सैगमेंट की खास बात ये रही कि इसमें सैमी ने खुद को रिटर्न ऑफ द ईअर, मैच ऑफ द ईअर और अंत में जब सुपरस्टार ऑफ द ईअर अवॉर्ड की बारी आई तो उसमें बिग ई का नाम लिखा हुआ था।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDOwn, 18 दिसंबर 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

बिग ई को देख जेन भी चौंक उठे और कहा कि शायद इसमें कुछ गलती है। लेकिन इससे पहले इंटरकांटिनेंटल चैंपियन कुछ कर पाते, तभी पूर्व टैग टीम चैंपियन बिग ई ने खतरनाक तरीके से जेन पर अटैक कर दिया और वहां से चले गए।

इस एक सैगमेंट ने ना केवल WWE Slammy Awards 2020 को प्रोमोट किया बल्कि इससे ये भी संकेत मिले हैं कि साल 2021 में बिग ई बड़े पुश के साथ प्रवेश करने वाले हैं।

हालांकि TLC 2020 के लिए दोनों सुपरस्टार्स के बीच किसी मैच की पुष्टि नहीं की गई लेकिन आखिरी मोमेंट पर इस मुकाबले को मैच कार्ड से जोड़ा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown में रोमन रेंस के किया दिग्गज का बुरा हाल

सैमी जेन और बिग ई WWE में पहले भी आमने-सामने आ चुके हैं

Advertisement

WWE ड्राफ्ट 2020 में बिग ई को ज़ेवियर वुड्स और कोफी किंग्सटन से अलग करने का मतलब साफ था कि उन्हें बहुत बड़ा सिंगल्स पुश मिलने वाला है और सैमी जेन के खिलाफ मौजूदा स्टोरीलाइन उसी की शुरुआत है।

लेकिन ये पहली बार नहीं है जब जेन और बिग ई आमने-सामने होंगे। 2017 में केविन ओवेंस और सैमी जेन की टीम द न्यू डे की बड़ी दुश्मन हुआ करती थी। इनके बीच काफी संख्या में टैग टीम मैच भी लड़े गए।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स: 18 दिसंबर 2020

Published 19 Dec 2020, 11:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit