समोआ जो के WWE फ्यूचर के बारे में अहम जानकारी सामने आई

Enter caption

पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन समोआ जो इस समय WWE में नई जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। वो WWE रॉ में कमेंट्री की भूमिका निभा रहे हैं। और कमेंट्री की भूमिका बहुत ही अच्छे से समोआ जो निभा रहे हैं। हालांकि समोआ जो हमेशा रिंग में एक्शन में नजर आते हैं। कई वक्त से वो WWE रॉ के एनाउंस टेबल पर अब नजर आते हैं। माइक में समोआ जो काफी शानदार हैं। कई फैंस को लगता है कि उनके पास कई ऑफर रिंग में आने के हैं। रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के डेव मैल्टजर ने हाल ही में अपनी रिपोर्ट में समोआ जो के स्टेटस और रेसलिंग के बारे में बताया।

ये भी पढ़ें: 7 चीजें जो WWE ने इस हफ्ते रॉ के जरिए इशारों-इशारों में बताई

WWE में समोआ जो का रोल

डेव मैल्टजर के अनुसार,

इस समय कमेंटेटर और एनाउंसर के तौर पर समोआ जो बहुत ही अच्छा काम कर रहे हैं। वो अभी अच्छे दौर से नहीं गुजर रहे हैं इसलिए ये काम कर रहे हैं। जब शुरू में उन्होंने कमेंट्री की थी तो सभी को लगा था कि कुछ समय के लिए वो ये काम करेंगे। एक एनाउंसर के तौर पर भी उनका काम हमेशा अच्छा रहा है। इस समय तो वो ये ही काम कर रहे हैं। लेकिन कभी भी उनका दिमाग बदल सकता है और वो रिंग में एक्शन में नजर आ सकते हैं। हालांकि इस बारे में अभी किसी को नहीं पता कि वो रिंग में एक्शन में कदम कब रखेंगे।

जैरी लॉलर के जाने के बाद समोआ जो ने कमेंट्री डेस्क पर उनकी जगह ली है। साल 2020 समोआ जो के लिए अच्छा नहीं रहा है। वो स्टोरीलाइन में नजर तो आए लेकिन कुछ समय पहले उन्हें 30 दिन के लिए सस्पेंड कर दिया गया था। हालांकि वो चोट से भी अभी गुजर रहे हैं। एक एडवर्टाइजिंग करते हुए उन्हें चोट लग गई थी। इस वजह से भी रिंग में अभी कदम नहीं रख रहे हैं।

ऐसा नहीं है कि समोआ जो फुल टाइमर के तौर पर कमेंट्री बॉक्स में नजर आने वाले हैं। समोआ जो के टैलेंट के बारे में सभी को पता है। रिंग में शानदार काम हमेशा वो करते आ रहे हैं। हालांकि पिछले कुछ समय से वो इंजरी से बहुत परेशान चल रहे हैं। इस वजह से काफी दिक्कत भी उनके सामने रही है। कमेंट्री डेस्क पर उनका काम इस समय WWE यूनिवर्स को बहुत पसंद आ रहा है।

ये भी पढ़ें: WWE पेबैक में कीथ ली vs रैंडी ऑर्टन माह के 3 संभावित अंत

Quick Links

App download animated image Get the free App now