Create
Notifications

WWE ने बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया, 42 साल का दिग्गज स्पेशल गेस्ट रेफरी के रूप में नजर आएगा 

WWE ने किया बड़ा ऐलान
WWE ने किया बड़ा ऐलान
PANKAJ
SENIOR ANALYST

अगले हफ्ते WWE NXT में बड़ा मैच होगा। NXT चैंपियनशिप के लिए जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) का मुकाबला कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) के साथ होगा। सबसे बड़ी बात कि समोआ जो इस मैच में स्पेशल गेस्ट रेफरी रहेंगे। NXT Great American Bash में इस मुकाबले का ऐलान किया गया। समोआ जो (Samoa Joe) अब अगले हफ्ते कुछ अलग रूप में नजर आएंगे और वो रिंग में बवाल भी मचा सकते हैं।

ये भी पढ़ें:-फेमस WWE सुपरस्टार हुआ गिरफ्तार, रोमन रेंस को दी गई धमकी, ब्रॉक लैसनर की वापसी नहीं चाहता दिग्गज

अगले हफ्ते WWE NXT में होगा धमाकेदार मैच

दरअसल इस हफ्ते WWE NXT Great American Bash का आयोजन हुआ। यहां रिंग में NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस और जॉनी गर्गानो का शानदार सैगमेंट फैंस को देखने को मिला। सबसे बड़ी बात कि इस दौरान विलियम रीगल और समोआ जो भी रिंग में मौजूद थे।

ये भी पढ़ें:-5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने Money in the Bank लैडर मैच में दखल देकर सभी को हैरान कर दिया था

ये सैगमेंट अच्छा रहा और क्रॉस, गर्गानो दोनों ने ही एक-दूसरे का जमकर मजाक उड़ाया। इसके बाद विलियम ने बड़ी घोषणा कर दी। विलियम ने कहा कि अगले हफ्ते NXT में गर्गानो के खिलाफ क्रॉस अपना टाइटल डिफेंड करेंगे और इस मैच में समोआ जो गेस्ट रेफरी होंगे।

ये भी पढ़ें:-5 लंबे वर्ल्ड टाइटल रन जो WWE सुपरस्टार Roman Reigns के वर्तमान यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन जितने बेहतरीन नहीं थे

अगले हफ्ते गर्गानों चैंपियन बन सकते हैं। हाल ही में खुलासा किया गया था कि NXT के कुछ सुपरस्टार्स की मेन रोस्टर में एंट्री होगी। क्रॉस हार के बाद मेन रोस्टर में नजर आ सकते हैं। ऐसा इसलिए भी कहा जा रहा है क्योंकि इस सैगमेंट में क्रॉस ने कहा कि वो WWE चैंपियन बनना और WrestleMania को हैडलाइन करना चाहते हैं। कहीं ना कहीं इस बात से संकेत मिल गए है कि वो जल्द मेन रोस्टर में नजर आएंगे।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now